सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पेड़ मां के नाम अभियान कार्यक्रम में नेताओं के बीच नोकझोंक हो गई। भाजपा और कांग्रेस नेता के बीच तीखी बहस हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान महापौर मालती राय भी मौजूद थी।

दरअसल, भोपाल के बैरागढ़ के साधु वासवानी स्कूल में एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण कार्यक्रम रखा गया था। जहां बीजेपी जिला अध्यक्ष राम बंसल और कांग्रेस पार्षद अशोक मारन के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई। देखते ही देखते तीखी बहस शुरू हो गई। इस दौरान भोपाल की मेयर मालती राय भी मौजूद थी।

ये भी पढ़ें: Exclusive… ‘तो मैं इस्तीफा दे दूंगी’: निर्मला सप्रे ने विधायक पद से अभी तक रिजाइन न देने की बताई वजह, जानिए क्या कहा ?

वहीं भाजपा के जिला अध्यक्ष राम बंसल ने अशोक मारन पर भारतीय जनता पार्टी मुर्दाबाद के नारेबाजी का आरोप लगाया है। दोनों नेताओं के बीच हुई नोकझोंक का वीडियो भी सामने आया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य विभाग में होगी बंपर भर्ती: प्रदेश को मिलेंगे ढ़ाई हजार नए सरकारी डॉक्टर, खाका हुआ तैयार, चयन की प्रक्रिया शुरू

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पर्यावरण को बचाने के लिए देशवासियों से पेड़ लगाने की अपील की है। जिसके तहत लोगों को पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता पैदा करने और आने वाली पीढ़ियों के लिए बेहतर भविष्य सुनिश्चित करने के लिए ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान चलाया जा रहा है। देश की सभी राज्यों में लोग बढ़-चढ़कर पौधारोपड़ कर रहे हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m