कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में डीजे वाले बाबू ने बारात लेकर आए लोगों पर हमला कर दिया। इस हमले में तीन लोगों घायल हो गए। जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले में अब तक कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने फरियादियों से संपर्क किया है यदि उनकी ओर से कोई शिकायत आती है तो इसमें कार्रवाई की जाएगी। लेकिन फिर भी पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, बीती रात मंडला के निवास से बारात लेकर जबलपुर में शादी करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन तिलवारा घाट के पास शादी स्थल पर बारातियों का डीजे वाले से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जैसे तैसे शादी संपन्न कराई गई। शादी संपन्न होने के बाद जैसे ही बाराती अपनी गाड़ी में सोने के लिए गए, तो डीजे वालों के लोगों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: ‘खुशी’ की छीन ली खुशियां: मासूम को पानी में डुबोकर उतारा मौत के घाट, फिर मां ने कुएं में लगाई छलांग

घायल के परिजन के मुताबिक, हमला करने वाले 5 से 6 की संख्या में थे। जिन्होंने 10 से 12 बारातियों पर हमला करने की कोशिश की। जिसमें तीन लोग शुभम, शिवम और शुभम घायल हुए हैं। वहीं एएसपी सूर्यकांत शर्मा का कहना है कि तीनों घायलों में से एक इलाज कराने के बाद वापस मंडला पहुंच गया है। जिसे फोन कर रिपोर्ट लिखवाने के लिए बुलाया गया, लेकिन उसने एफआईआर करने से मना कर दिया है। वहीं अब पुलिस अपने स्तर पर जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: बुलडोजर राज! डेढ़ लाख घर ध्वस्त, 7 लाख बेघर, सबसे ज्यादा कार्रवाई की चपेट में ये लोग, UP के CM को Bulldozer Baba की पदवी, रिपोर्ट देख चौंक जाएंगे आप

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m