शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के परासिया सिविल अस्पताल परासिया कार्यरत एक महिला चिकित्सक ने विकासखंड चिकित्सा अधिकारी (बीएमओ) डॉ. प्रकाश वाचक पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने तथा छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाया है। इस अधिकारी पर पूर्व में कई महिला नर्स, महिला स्वास्थ्य कर्मचारियों ने इसी तरह का आरोप लगाए थे। जिस पर उनका स्थानांतरण कर दिया गया था। लेकिन न्यायालय से स्टे के बाद वह यही पर पदस्थ है। 

नाबालिग छात्रा की मौत: स्कूली वैन से उतरकर घर की तरफ भागी, पैर फिसला और निकल गई जान, सदमे परिजन

महिला चिकित्सक ने जिला कलेक्टर को लिखे पत्र मे बताया है कि बीएमओ कार्यस्थल पर उत्पीड़न और छेड़छाड़ करते है। आवश्यक उपकरणों की मांग किए जाने पर अनुचित तथा भद्दी टिप्पणी की जाती है। सिविल अस्पताल परासिया में ज्वॉइनिंग के बाद चिकित्सक लगातार अनावश्यक कॉल और रात में वीडियो कॉल करके परेशान करने पर महिला चिकित्सक ने बीएमओ का नंबर ब्लाक कर दिया। महिला चिकित्सक ने जिला कलेक्टर से उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने तथा दोषी के अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

28 साल की महिला ने की आत्महत्या : जांघ पर लिखे 3 मनचलों के नाम और लगा ली फांसी, आग की तरह फैली सनसनी

महिला चिकित्सक की शिकायत पर जिले से आई जांच टीम ने सिविल अस्पताल चांदामेटा में पदस्थ कर्मचारियों और स्टाफ के ब्यान लिए है ।महिला चिकित्सक की शिकायत को लेकर ब्लाक कांग्रेस ने ब्लाक मेडिकल अधिकारी प्रमोद वाचक के विरोध में परासिया एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m