इंद्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। मध्यप्रदेश के सबसे बड़े रेलवे जंक्शन इटारसी के प्लेटफार्म नंबर 1 पर मां के साथ सो रहे अबोध 4 माह के बालक का दो आरोपियों ने अपहरण कर लिया। रेलवे स्टेशन से 7 जुलाई की रात्रि में आरोपी दंपत्ति ने बालक का अपहरण कर उसे ट्रेन से बिहार ले जाया गया। रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर इटारसी जीआरपी ने घटना के 5 दिन बाद अबोध बालक को बरामद कर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जीआरपी की जांच में पता चला कि आरोपी दंपति की योजना थी कि बालक का पांच साल तक पालन पोषण कर फिर उससे मजदूरी कराने की थी।

महिला डॉक्टर पर BMO की गंदी नजर: अस्पताल में छेड़छाड़, रात में Video Call, ज्वाइन के बाद से ही कर रहा परेशान

मिली जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन इटारसी के प्लेटफार्म नंबर 1 पर स्थित सीढ़ियों के पास सिराली जिला हरदा निवासी प्रीति ओझा अपने 4 माह के बच्चे के साथ सो रही थी। इस दौरान उसके साथ उसकी बहन भी थी। तीनों को गहरी नींद में सोता देख दंपति ने बच्चे का अपहरण कर लिया,और यात्री ट्रेन में सवार होकर भाग गये। प्रीति की शिकायत पर जीआरपी पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की।

‘अब तू नहीं बचेगा…’, VHP पदाधिकारी को मिली जान से मारने की धमकी, बुर्का पहनी महिला ने बिल्डिंग के गार्ड के पास छोड़ा हिंदी और उर्दू में लिखा पत्र

रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों को जीआरपी ने खंगाला, तो उसमें एक महिला और पुरुष बच्चे को ले जाता दिखाई दिए। आरोपियो द्वारा बालक को दानापुर सिकंदबाद से बिहार की ओर ले जाया गया। जीआरपी की टीम बिहार के लिए रवाना हुई, और टीम को सफलता मिल गई। जीआरपी ने अबोध बालक को बरामद कर बिहार निवासी सुमन करोड़ी एवं उसकी पत्नी वसंती करोड़ी को गिरफ्तार किया। जीआरपी ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण के साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर बालक को उसकी मां के सुपर्द किया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m