हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश की मोहन सरकार के 5 करोड़ पेड़ लगाने के अभियान की  अब कांग्रेस भी सराहना करने लगी है। कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सुबह बयान जारी किया था कि यह सरकार की अच्छी पहल, अच्छी भावना के साथ करना चाहिए। जिससे मध्य प्रदेश का वातावरण भी सुधरेगा। इधर शाम होते ही भाजपा के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस कार्यालय पहुंच गए और वृक्षारोपण अभियान से जुड़ने के लिए कांग्रेसियों को निमंत्रण दे दिया। 

‘झंडावंदन नहीं करेंगे और राष्ट्रगान नहीं गाएंगे तो सॉरी आपको मदद नहीं दे पाएंगे’, अनुदान प्राप्त शिक्षण संस्थानों और मदरसों पर मंत्री शाह ने फिर दिया बड़ा बयान

इस दौरान कैलाश विजयवर्गी के साथ इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव, इंदौर नगर अध्यक्ष गौरव रंधावा और जिला अध्यक्ष मौजूद रहे। वहीं कांग्रेस की तरफ से शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा ने कैलाश विजयवर्गीय की चरण वंदना कर स्वागत किया। बीजेपी की इस पहल को कांग्रेसी भी एक अच्छी पहल बता रहे हैं। इसके साथ ही बड़े लंबे समय के बाद दलगत राजनीति से उठकर कैलाश विजयवर्गीय ने एक अच्छी राजनीति की है, जिसकी आम लोग भी सरहाना करते हुए नजर आ रहे हैं। 

भोपाल एयरपोर्ट के आसपास लेजर लाइट, ड्रोन, फायर वर्क्स पर रोकः विमानतल प्रबंधन के आग्रह पर जिला प्रशासन ने लगाया प्रतिबंध

इसके साथ ही इस निमंत्रण को स्वीकार करते हुए कांग्रेस के शहर अध्यक्ष सुरजीत चड्ढा ने कहा शहर हित में देशहित में यह एक अच्छा काम है। इस अभियान से जुड़ने में हमें भी बहुत खुशी है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m