कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश केग्वालियर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां भाभी ने पहले ननद को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाई, फिर भाभी के एक भाई ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं दूसरे भाई ने उसका अश्लील फोटो और वीडियो बनाए। घटना करहिया थाना क्षेत्र की है। पीड़िता ने घटना की शिकायत भाभी से की तो भाभी ने उल्टा पीड़िता को धमका दिया। जब युवती की शादी हो गई तो आरोपियों ने उसके फोटो और वीडियो वायरल कर दिए। इसका पता जब पीडिता को चला तो वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। वही पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

कलेक्ट्रेट के सामने अश्लील डांस: “टिप टिप बरसा पानी” सॉन्ग पर युवती ने लगाए जमकर ठुमके, VIDEO वायरल  

दरअसल करहिया थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी 10 मई को हुई है। शादी से दो माह पूर्व उसके माता-पिता घर पर नहीं थे, तो भाभी सीमा से मिलने के लिए गई हुई थी। जहां धौलपुर के रहने वाले भाभी के भाई सूरज शर्मा और विजय शर्मा आए हुए थे। वह अपने साथ कोल्डड्रिंक लेकर आए थे। जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। भाभी ने उसे कोल्डड्रिंक पीने के लिए दी। कोल्डड्रिंक पीते ही उसे बेहोशी आने लगी तो वह कमरे में लेट गई। इसके कुछ ही देर बाद सूरज और विजय कमरे में पहुंचे और उसके साथ सूरज ने दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में उसने विरोध करने का प्रयास किया तो आरोपी विजय ने उसका फोटो और वीडियो बना लिया। साथ ही धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो वह उसे बदनाम कर देंगे। 

OMG: गोलगप्पे में निकली हड्डी, चटखारे लेकर खा रहे युवक के उड़े होश, देखें Video

वारदात के बाद जब भाभी से शिकायत की तो भाभी ने उसकी सगाई तुड़वाने की धमकी दी। शादी होकर जब वह ससुराल पहुंची तो कुछ ही दिन बाद सूरज और विजय ने सोशल साइड पर उसके फोटो वायरल कर अश्लील कमेंट्स किए। जब इसका पता उसके ससुराल वालों को चला तो वह बदनामी के डर से सूरज और विजय के घर वालों से मिले और समझाने के लिए पहुंचे। जब बात नहीं मानी तो परेशान होकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। वहीं पुलिस ने शिकायत पर भाभी और उसके दोनों भाइयों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m