12 जूलाई को अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की लैविश वेडिंग हो गई है. इस शादी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शामिल होकर धमाल मचा दिया है. शादी की फोटोज और वीडियोज पूरे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी का दिल जीत लिया है.

शाहरुख खान के संस्कारों की विदेशों में भी हो रही तारीफ

दरअसल सोशल मीडिया फैन पेज पर अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी का कई वीडियो सामने आया है. उनमें से एक वीडियो शाहरुख खान का भी है, जिसको देखने के बाद अभिनेता के संस्कारों की तारीफ देश-विदेश तक हो रही है. सिर्फ इतना ही नहीं फैंस भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर बार-बार प्यार लुटा रहे हैं और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

अमिताभ के झुककर छुए पैर

सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ऑलिव ग्रीन कलर की शेरवानी पहन रखा है और सबसे पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात करते हैं. वह उनके पास में बैठी रजनीकांत की पत्नी को भी प्रणाम करते हैं. इसके बाद किंग खान क्रिकेट के लीजेंड सचिन तेंदुलकर से मुलाकात करते हैं.

वहीं, तभी दूसरी तरफ से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आ रहे थे. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अमिताभ बच्चन को देखते ही उनको प्रणाम किया और झुककर बिग बी के पैर छूए और आशीर्वाद लिया. इसके बाद शाहरुख ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के भी पैर छूए. जया ने शाहरुख को आशीर्वाद दिया. Read More – Money Laundering Case : ईडी ने Nia Sharma को भेजा समन, Krystle Dsouza और Karan Wahi से भी होगी पूछताछ …

वायरल होने के बाद से किंग खान का यह वीडियो जमकर चर्चा में आ गया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बातचीत के ये कुछ ऐसे पल थे जो शायद ही कभी भूले जाएं. इस मुलाकात से वहां उपस्थित लोग और फैंस किंग खान की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ‘इतना बड़ा एक्टर है, ये इतना रुतबा कौन नहीं जानता इनको…पर जहां सब ईगो में रहकर मैं क्यों जाऊं करते हैं वहां ये सबसे जाकर मिल रहे हैं’.