Crime News. यूपी के कानपुर में 14 साल की लड़की को पैसे का लालच देकर एक नाबालिग ने रेप किया. इसके बाद ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा. दो महीने बाद नाबालिग गर्भवती हो गई तो घरवालों को पता चला. पीड़ित लड़की के परिजन शिकायत करने आरोपी के घर गए तो वहां उनके साथ गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया.

पीड़ित लड़की के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर किशोर कारागार भेज दिया है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसे ब्लैकमेल कर आरोपी ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया है.

इसे भी पढ़ें – कॉलेज ने रेप पीड़ित छात्रा का नाम काटा: महिला टीचर ने बड़ी बहन से कहा- स्कूल मत भेजना, उसकी शादी करवा दो

गर्भवती हुई तो चला पता

पीड़ित लड़की की मां ने पुलिस से शिकायत कर बताया कि वह नरवल इलाके में रहती है. पीड़िता की ने बताया कि मेरी बेटी को गांव का ही रहने वाले किशोर ने बहला-फुसला कर और रुपयों का लालच देकर उसके साथ बलात्कार किया. रेप के दो महीने बाद हमें इस बात की जानकारी हुई तब जब जांच करने पर पता चला कि उनकी बेटी गर्भवती है.

इसे भी पढ़ें – VHP के पूर्व जिलाध्यक्ष को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर रूप से घायल, हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

जान से मारने की दी धमकी

पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि घटना की जानकारी होने के बाद वह लोग आरोपी किशोर के घर शिकायत करने गए. आरोपी किशोर के पिता राजकुमार उर्फ केलई और दो भाइयों ने उसके साथ गाली-गलौज की और लाठी-कट्टा लेकर पिटाई कर दी. साथ ही उन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया.

इसे भी पढ़ें – दिव्यांग अनाथ किशोरियों से गैंगरेप, अनाथालय में मैनेजर ने दोस्त को बुलाकर किया गंदा काम

केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

महिला ने बताया कि पुलिस से शिकायत करने पर गड़ासे से काटकर जान से मारने की धमकी दी है. इस मामले को दबाने के लिए आरोपी के घर वाले लगातार उन्हें परेशान कर रहे हैं. यह मामला संज्ञान में आने के बाद डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार ने FIR दर्ज करने के निर्देश दिए. इस मामले में नरवल थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक