अखिलेश बिल्लौरे, हरदा। अजब गजब एमपी में कई बार शराब के विरोध में महिलाओं ने मोर्चा खोला इस प्रकार की खबरें सुनने को मिलती थी, किंतु जब महिला शराब का कारोबार करने लगे तो क्या कहा जाए। ऐसा ही एक मामला हरदा जिले के ग्राम केलनपुर से सामने आया है। जहां सरकारी स्कूल के ठीक सामने घर से अवैध शराब बेचते एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा हैं। दूसरा वायरल वीडियो में किराना दुकान से एक युवक शराब लेता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो की पुष्टि लल्लूराम डॉट काम नहीं करता है।

तत्काल कार्रवाई करेंगे

वायरल वीडियो में एक महिला अपने घर से शराब की बोतल निकालकर एक व्यक्ति को देते दिखाई दे रही है। दूसरे वीडियो में एक युवक किराना दुकान से शराब ले जाता दिख रहा है। महिला का वायरल वीडियो थाना सिविल लाइन क्षेत्र के ग्राम केलनपुर का और दूसरा मसनगांव किराना दुकान का है। मामले में जिला आबकारी अधिकारी रितेश कुमार लाल ने कहा कि आपके माध्यम से मुझे जानकारी मिली है। मैं टीम भेजकर जांच करवाता हूं। अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करेंगे।

विधायक बोले-हम आंदोलन करेंगे

हरदा विधायक डॉ रामकिशोर दोगने ने मादक पदार्थों का मुद्दा विधानसभा में उठाया था। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिला, पुरुष और बच्चे इस कारोबार में लिप्त हैं। पकड़े गए व्यक्ति की कड़ी पूछताछ कर उसकी अंतिम कड़ी तक जाना चाहिए। अगर ये अवैध धंधे बंद नहीं हुए तो हम आंदोलन करेंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m