नितिन नामदेव, रायपुर। राजधानी में तेलीबांधा थाने से 500 मीटर दूर कोयला कारोबारी के ऑफिस पर गोली चलने की बड़ी घटना सामने आई है. अमन साहू गैंग द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने के कयास लगाए गए हैं. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. इसे भी पढ़ें : ‘संविधान हत्या दिवस’ पर कांग्रेस को आपत्ति, कहा- यह बाबा साहब का अपमान…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, तेलीबांधा थाना अंतर्गत पचपेड़ी नाका से तेलीबांधा के बीच सर्विस रोड पर कोयला कोराबार से जुड़े PRA Group के ऑफिस के सामने दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति हवाई फायर कर भाग निकले. पूर्व में रायपुर पुलिस ने इसी तरह के घटनाक्रम में झारखंड के अमन साहू गैंग के सदस्यों को पूर्व पकड़ा था. ताजा घटना में भी इसी गैंग पर शक है. घटना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर जांच में जुट गई है.

घटना स्थल के आसपास में मौजूद लोगों का कहना है कि गोली की आवाज आई थी, इसके बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. हम लोग छोटे-बड़े सभी व्यापारी हैं. यहां कई बरसों से काम कर रहे हैं, लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है. खुले एरिया में इस प्रकार से गोली चलने से दहशत है. पुलिस को इस पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

गोलीकांड की घटना रायपुर एसएसपी संतोष सिंह ने बताया कि फायरिंग की घटना सामने आई है. पिछली बार फायरिंग की घटना होने से ठीक पहले हमने आरोपियों को पकड़ा था. ये झारखंड के आरोपी हैं. अमन साहू गैंग मेंबर के खिलाफ झारखंड में 90 से अधिक मामले दर्ज हैं. हम नाकाबंदी कर रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. आरोपियों की पहचान की जा रही है.