जालंधर. जालंधर पुलिस ने अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह को आइस ड्रग्स के साथ गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में जालंधर के एसएसपी अंकुर गुप्ता का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.
एसएसपी अंकुर गुप्ता ने बताया कि शाम के समय पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को फिल्लौर में नेशनल हाईवे के किनारे एक संदिग्ध गाड़ी मिली थी. इस क्रेटा गाड़ी के शीशे भी काले किए गए थे, जिसके कारण शक के आधार पर गाड़ी की तलाशी ली गई. गाड़ी में सवार व्यक्तियों से 4 ग्राम आइस ड्रग्स बरामद हुई.


एसएसपी ने बताया कि जब अमृतपाल के भाई हरप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया गया, तो वह मौके पर नशे में था. जब उसका डोप टेस्ट कराया गया, तो वह पॉजिटिव पाया गया. इस दौरान लवप्रीत पुत्र गुरप्रीत निवासी चीमा वार्ड थाना ब्यास और हरप्रीत उर्फ हैप्पी पुत्र तरसेम सिंह निवासी जल्लूपुर खेड़ा थाना खलजियां को भी गिरफ्तार किया गया. इनके पास से 4 ग्राम आइस, वज़न मापने की मशीन, लाइटर आदि सामान भी बरामद हुआ. गुरप्रीत सिंह के पास से 2 फोन भी बरामद किए गए.
उन्होंने आगे बताया कि ये लोग लुधियाना के रहने वाले संदीप अरोड़ा नाम के व्यक्ति से नशा लेकर आए थे और उसे बाकायदा पेटीएम के माध्यम से 10 हजार रुपये भी ट्रांसफर किए गए थे. उन्होंने कहा कि पुलिस ने संदीप अरोड़ा को भी गिरफ्तार कर लिया है.