सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के एक निजी स्कूल में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां कक्षा में एक छात्रा के ऊपर चलता हुआ पंखा गिर गया जिसमें बच्ची घायल हो गई। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है। इस घटना का दिल दहलाने वाला CCTV फुटेज भी सामने आया है। 

Part Time Job के नाम पर स्कूल टीचर से ऑनलाइन धोखाधड़ी, लालच देकर ठगे लाखों रुपए

दरअसल पूरा मामला सीहोर जिले के आष्टा के पुष्पा सीनियर सेकेंडरी स्कूल का है। दरअसल यहां तीसरी कक्षा में पढाई के दौरान चलता हुआ पंखा एक छात्रा के ऊपर गिर गया। फैन उससे गिरते हुए हाथ से टकराकर गिर गया। इस हादसे में मासूम बुरी तरह घायल हो गई। आनन-फानन में स्कूल प्रबंधन ने उसे पुष्पकल्याण अस्पताल पहुंचाया। यहां पर उपचार के बाद उसे भोपाल रेफर किया गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच के निर्देश दिए। 

शादी में पैर पुजाई के दौरान विवाद: नारियल के लिए टूट पड़े दूल्हा-दुल्हन पक्ष, जमकर हुई मारपीट और तोड़फोड़, फिर…

इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया जिसमें देखा जा रहा है कि कक्षा में कई बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं। इसी दौरान पंखा अचानक छात्रा के ऊपर गिर गया। क्लास में पढ़ा रही शिक्षिका परेशान हो गई और बच्ची के पास पहुंची। इसके बाद स्टाफ को बुलाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

अमरवाड़ा उपचुनाव में खिला कमल, बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह ने कांग्रेस के धीरन शाह को दी शिकस्त, 3200 वोटों से जीते, अधिकृत घोषणा बाकी

 ब्लॉक शिक्षा अधिकारी अजब सिंह राजपूत का कहना है कि नगर के पुष्पा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के कक्षा तीसरी में पंखे का नट टूटने की वजह से छात्रा के सिर पर गिर गया। फिलहाल छात्रा को उसके पिता के साथ भोपाल के अस्पताल भेजा गया है। जहां उसका इलाज जारी है। वहीं जब उनसे पूछा गया कि इस मामले में स्कूल प्रबंधन की लापरवाही सामने आ रही है। उनका कहना है कि उन्हें हिदायत दी गई है कि समस्त पंखों को चेक किया जाए। उसके बाद ही स्कूल लगाया जाए अभी इस मामले में किसी भी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m