सुनील जोशी, अलीराजपुर। राज्य सरकार एक तरफ जहां आदिवासियों के हित की बात करती है। आदिवासी छात्रों को अच्छी शिक्षा और अच्छा भविष्य देने की बात करती है। लेकिन मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में स्थित सीनियर बालक छात्रावास ने सरकार के इन दावों की पोल खोल कर रख दी। 

‘अपने कंगन उतारकर रुमाल में बांध लीजिए’, बदमाशों ने महिला से कही ये बात, फिर मंदिर से लौट रही बुजुर्ग के साथ हो गया खेल

जिला मुख्यालय पर स्थित सीनियर बालक छात्रावास में निरीक्षण के दौरान एसडीएम को एक्सपायरी डेट के मसाले, मिर्ची और नमकीन के पैकेट मिले। जो बच्चों के भोजन में उपयोग किए जाते है। एसडीएम तपिश पांडे ने एक्सपायरी डेट के सामानों को जब्त कर प्रकरण बनाया है।   

सलकनपुर मंदिर में पहुंचा भालू: दहशत में आए लोग, वन विभाग ने कहा- शाम के बाद अकेले जाने से बचे

वहीं जांच के दौरान बच्चों ने एसडीएम को बताया कि हमें अधीक्षक द्वारा रोटी कम और दाल चावल ज्यादा दिए जाते हैं। वहीं बच्चों ने यह भी बताया कि छात्रावास में RO की मशीन कई दिनों से बंद है। जिससे उन्हें पीने के लिए शुद्ध पानी भी नहीं मिल पा रहा है।   

क्लासरूम में पढ़ रहे थे बच्चे, अचानक चलते-चलते छात्रा पर गिरा पंखा, खौफनाक Video वायरल

अलीराजपुर एसडीएम तपिश पांडे ने कहा कि कलेक्टर महोदय को मामले से अवगत करा दिया गया है। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले ही कलेक्टर ने सभी जिलों के छात्रावास अधीक्षकों की बैठक ली थी, जिसमें साफतौर पर निर्देश दिया कि एक्सपायरी डेट का कोई भी सामान ना तो क्रय किया जाएगा, और उसकी डेट एक्सपायर होने पर उन्हें तुरंत डिस्पोज करने के निर्देश दिए गए थे।   

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m