अनिल मालवीय, इछावर। कांग्रेस ने बीते दिनों झारखंड में जिला प्रभारियों की घोषणा की. जिसमें मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के ग्राम भोजनगर की बेटी पर्वतारोही मेघा परमार को जिला गुमला (झारखंड) का प्रभारी बनाया गया है. जिसके बाद कांग्रेस नेत्री मेघा परमार के प्रशंसक उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

कांग्रेस नेत्री का कहना है कि राजनीति में आई हूं और कांग्रेस पार्टी में रहकर जन मानस के बीच पहुंचती हूं. पार्टी नेतृत्व को जो भी उचित लगता है, वो जिम्मेदार मुझे दी जा रही है. मैं निरंतर पार्टी नेतृत्व में कार्य करती रहूंगी. कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से मुझे ये जिम्मेदारी मिली हैं. मैं उनकी आभारी हूं. साथ ही पूरी निष्ठा और लगन से अपने कार्य को निरंतर करती रहूंगी.

छिंदवाड़ा में BJP ने फिर कर दिया खेला! Congress प्रत्याशी ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, कांग्रेस चुनाव आयोग से करेगी शिकायत

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि देश में जो कुछ समय की लहर थी, उसने पुनः कांग्रेस की तरफ रुख कर लिया है. जिसका असर लोकसभा चुनाव में भी देखने को मिला. जनता फिर से कांग्रेस पार्टी में ही अपना विश्वास रखती है. हर राज्य में आपको कांग्रेस पार्टी के पक्ष में परिणाम भी देखने को मिलेंगे.

15 जुलाई को सीएम हाउस का घेराव करेगी NSUI: राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद, इन मांगों लेकर करेंगे प्रदर्शन

गौरतलब है कि झारखंड विधानसभा चुनाव का बिगुल चुका है. सभी राजनैतिक पार्टियां तेजी से तैयारियों में लगे हुए हैं. वहीं पार्टियां सक्रिय और जिम्मेदार कार्यकर्ताओं को प्रभारी बनाकर चुनाव प्रबंधन के लिए भेजा जा रहे हैं.

ओंकारेश्वर में सावन की तैयारियां तेज: श्रद्धालुओं के दर्शन के लिए बदली गईं ये व्यवस्थाएं, जानें से पहले पढ़ लें खबर…

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m