दीपक ताम्रकार, डिंडौरी। मध्य प्रदेश के डिंडोरी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जादू टोना के शक में पड़ोसी के परिवार ने एक युवक की हत्या कर दी। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है।

एमपी अजब है: साइकिल पंचर दुकान को आया 1 लाख से अधिक का बिल, दुकानदार ने रोते हुए कहा- अब तो फांसी पर लटकना पड़ेगा

मामला जिले के अमरपुर चौकी क्षेत्र के मनोरी गांव का है। जहां संदिग्ध हालात में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं मामले में मृतक के परिजनों ने पड़ोसी परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि, बीती शाम कुछ लोगों ने मृतक हरे सिंह को रस्सी से बांध कर घर से निकाला था। जिसके बाद अब उसका शव मिला मिला है।

कांग्रेस नेत्री मेघा परमार संभालेगी झारखंड विधानसभा चुनाव की कमान, जिला प्रभारी बनाए जानें पर कहा- मैं निरंतर पार्टी नेतृत्व में कार्य करती रहूंगी

बताया जा रहा है कि, पड़ोसी परिवार में बीते कुछ दिन से लगातार मौत हो रही है। जिसमें गुलाब सिंह, पत्नी झामल बाई और गुलाब की मां की मौत कुछ हो चुकी है। इसी को लेकर परिवार के लोग मृतक पर टोना टोटका का शक करते थे। जिसके चलते आरोपियों ने घर से रस्सी से बांध कर मृतक को ले गए थे। वहीं आज उसका शव मिला है। मामले को लेकर पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। वही इस पूरे मामले में थाना प्रभारी कामेश कुमार का कहना है कि, घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कर कुछ संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ कि जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m