देवरिया. यूपी के देवरिया जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बघौचघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी स्टेज पर ही दूल्हे ने ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब मिलते ही वह गुस्से में थप्पड़ जड़ दिया. इतने में दुल्हन गिर गई और जमकर बवाल हुआ. दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले.

जानकारी के गुरुवार की रात बिहार से बलौचघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में बिहार के गोपालगंज से बारात आई थी. बारात में मछली न बनने की बात दोस्तों ने दूल्हे को बताई. यह सुनते ही दूल्हे ने जयमाला में ही दुल्हन से सवाल पूछ लिया कि मछली बनी है कि नहीं. इसका जवाब न में मिलते ही दूल्हे ने थप्पड़ जड़ दिया और दुल्हन गिर गई. इसके बाद बवाल हो गया और मारपीट के दौरान जमकर लात-घूंसे चले. दुल्हन समेत 12 लोग घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें – 14 साल की लड़की को पैसे का लालच देकर किया रेप, ब्लैकमेल कर लगातार करता रहा दुष्कर्म, प्रेग्नेंट हुई तो परिजनों को चला पता

दोनों पक्षों में हुई जमकर मारपीट

दूल्हे वालों ने कहा कि जब हमने तुमको तिलक में मछली खिलाया है तो तुमने शादी में मछली क्यों नहीं बनवाए. वहीं लड़की वालों ने कहा कि शादी में हमारे यहां नॉनवेज नहीं बनता है, इसलिए सिंपल खाना बनाया गया. इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. बवाल होते ही दूल्हा समेत सभी बराती फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे की कार को कब्जे में ले लिया. हालांकि, शुक्रवार की शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक