Bull Fight Video: आवारा पशुओं की वजह से ऋषिकेश के लोग काफी परेशान हैं। आए दिन इनकी लड़ाई की वजह से लोगों की जान पर बनी रहती है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जहां सांडों की लड़ाई में 2 लडकियां मौत के मुंह में जाते-जाते बच गई। वीडियो में देखा जा रहा है कि दो सांड लड़ते हुए एक दुकान के अंदर घुस गए। इस दौरान अंदर मौजूद लडकियां बाहर नहीं निकल पाई और बुरी तरह फंस गईं। मौके पर पहुंचकर एक शख्स ने डंडे से उन्हें भगाया जिससे लड़कियों की जान बच सकी।   

अयोध्या के बाद ‘बद्रीनाथ’ में हारी BJP, इस नेता ने भाजपा की हार पर कह दी ऐसी बात कि मच गई खलबली!

दरअसल पूरा मामला ऋषिकेश के मुनिकिरेती राम झूले के पास स्थित एक दुकान की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार को दो सांड लड़ते हुए एक दुकान के अंदर घुस गए। इस दौरान दो युवतियां अंदर फंस गई। अचानक एक सांड ने दूसरे पर हमला कर दिया। एक लड़की जमीन पर गिर गई जिसके बाद सांड ने उसे पैरों से कुचल दिया। हालांकि उसके ऊपर बहुत सारा सामान गिर गया था जिसकी वजह से उसे ज्यादा चोट नहीं पहुंची। तभी देवदूत बनकर एक शख्स वहां पहुंचा और डंडे से बैलों को दुकान से भगाया। 

यहां के लोगों ने कई बार आवारा पशुओं की समस्या को लेकर प्रशासन से शिकायत की है। लेकिन इस पर किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। स्थानीय लोगों के मुताबिक, कई बार आवारा पशु हमारे कस्टमर्स पर भी हमला कर देते हैं, कई बार पर्यटकों को गंभीर चोट तक आ चुकी है। इस संबंध में शिकायत के बावजूद कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो पा रही है। 

Uttarakhand Landslide Video: फिर दरक रहे देवभूमि के पहाड़! जोशीमठ-बद्रीनाथ हाईवे 48 घंटों से बंद

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m