इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में चोरी, डकैती, लूट की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बराछ चौकी से सामने आया है। जहां पर शुक्रवार की दरमियानी रात करीब 1 बजे चोरों ने पंचवटी मंदिर के पास स्थित हाई सेकेंडरी स्कूल के बगल में बने सूने घर में धाबा बोला। जहां से लोहे की पलंग पेटी में रखे लाखों रुपए के गहने और नगदी पार कर दिए।

मंत्री की फिसली जुबान: जनसुनवाई में डॉ मनमोहन सिंह को बताया CM, VIDEO वायरल

जानकारी के अनुसार, बराछ निवासी राजेंद्र विश्वकर्मा (50) ने बराछ चौकी में मामले की शिकायत की है। जिसमें उन्होंने बताया कि, रात करीब 10 से 11 बजे वह खाना खाकर परिवार के साथ रोजाना कि तरह एक कमरे में सो गए थे। तभी रात 1:00 बजे जैसे ही लाइट गई। इस दौरान कमरे में कूलर, पंखे बंद हो गए और उमस के कारण गर्मी लगने लगी। तो उनका छोटा पुत्र पुष्पेंद्र विश्वकर्मा उठा और जैसे ही बाहर निकाला तो लाइट आ गई उसने देखा कि दूसरे कमरे में जहां सोने चांदी के जेबरात और नगदी रखे हुए थे। उस कमरे के गेट का ताला टूटा पड़ा हुआ है।

Narsinghpur News: पौधरोपण कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री प्रह्लाद पटेल, अमरवाड़ा में जीत पर दिया ये बयान 

जैसे ही पुष्पेंद्र अंदर गया तो देखा कि पलंग पेटी जो लोहे की थी उसके भी ताले टूटे पड़े हैं। उसमें जो सोने चांदी के जेवरात और पैसे रखे हुए थे वह गायब हैं। उसके बाद पुष्पेंद्र चिल्लाया तो परिवार के सभी लोग उठकर आए और देखा कि पेटी में रखें ढाई किलो चांदी, ढाई तोला सोना और एक लाख रुपए नगद चोरों ने पार कर दिए हैं। मामले की सूचना चौकी प्रभारी को दी गई। जिसमें मौके पर चौकी प्रभारी शशिर मंडल ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। अभी चोरों का पता नहीं लगाया जा सका है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m