Crime News. यूपी के कासगंज जिले में एक सख्स अपने बेटे की शादी तय करने आया था, लेकिन लड़की की मां को देखते ही प्यार हो गया. दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिए. फिर दोनों के बीच बातें होने लगी. मोहब्ब्त का नशा ऐसा चढ़ा कि बेटे की शादी से पहले ही समधी ने अपनी समधन को लेकर फरार हो गया. 

जानकारी के अनुसार कासगंज के गंजडुंडवारा कस्बा में दो माह पहले दो परिवारों ने अपने बेटे-बेटी की शादी आपस में तय की थी. युवती के पिता ने बताया कि उसकी बेटी का रिश्ता शकील के बेटे से तय हुआ था. रिश्ता तय होने के बाद उसकी पत्नी और शकील के मोबाइल पर बातचीत होने लगी. लेकिन की शादी से पहले लड़के का पिता उसकी पत्नी को लेकर भाग गया. लड़की की मां के छह बच्चे हैं, जबकि आरोपी 10 बच्चों का बाप है. इस मामले की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है.

इसे भी पढ़ें – स्टेज पर दूल्हे ने पूछा ये सवाल, जवाब सुनते ही दुल्हन को जड़ दिया थप्पड़, फिर दोनों पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

युवती के पिता ने गंजडुंडवारा कोतवाली में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत पीड़ित ने बताया कि उसने पत्नी की बहुत तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नही चला. पीड़ित ने पत्नी को समधी के चंगुल से छुड़ाने की पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है. पुलिस ने एसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक