गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादी समारोह में आई महिला डांसरों के साथ अश्लील डांस करने पर गोली चल गई, जिसमें दुल्हन और दूल्हा पक्ष के 6 लोग घायल हो गए हैं. घयलों को दूल्हे की गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

अश्लील डांस करने पर हुआ बवाल

दरअसल, मामला गाजीपुर कोतवाली क्षेत्र के पृथ्वीपुर गांव का है. यहां कल शुक्रवार को बारात आई थी. बारात पहुंचने के बाद लोग डांस कर रहे थे. इसी दौरान बारात में नाच रहे महिला डांसरों के साथ कुछ लोग अशलील डांस करने लगे. अशलील डांस कर रहे लोगों को मना किया गया. मना किए जाने पर दबंग किस्म के लोगों को गुस्सा आ गया और उन्होने गोली चला दी.

चशमदीद राधेश्याम कुशवाहा ने बताया कि मेहमान सिपाही नशे में धुत्त आए थे. फायरिंग करने वाले बाहरी गेस्ट थे वे बाराती नहीं थे और 6 से 7 की संख्या में थे और पुलिस विभाग के हैं. जिनका आई कार्ड उन्हें भगदड़ में मिला है. इनमें से एक वाराणसी 112 में तैनात ड्राइवर है और एक मिर्जापुर पीएसी में तैनात है. वहीं मामले में पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

डांस को लेकर चली गोली

मिली जानकारी के अनुसार लड़की पक्ष के लोग पुलिस में हैं. उन्ही के बुलावे पर ये लोग आए और बारात में नाचने लगे,
जिसके बाद बवाल हो गया. बारात में नाच गाने में झड़प के दौरान गोली चली. जिसके बाद दूल्हा और दुल्हन पक्ष से 6 लोग घायल हो गए. तुरंत दूल्हे की गाड़ी से घायलों को देर रात जिला अस्पताल पहुंचाया गया. घायल के परिजनों ने बताया कि तीन लोगों को वाराणसी रेफर कर दिया है. वहीं घटनाक्रम में किसी की जान जाने की खबर सामने नहीं आई. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

IPS TRANSFER BREAKING: UP में 10 आईपीएस अफसरों के हुए तबादले, 6 जिलों के बदले गए एसपी

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m