अनमोल मिश्रा, सतना। मध्य प्रदेश के सतना में युवा कांग्रेस का खराब सड़क के विरोध में अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला है। यहां कार्यकर्ताओं ने कीचड़ से सनी सड़क पर भाजपा (BJP ) का झंडा गाड़ दिया। इस दौरान उन्होंने नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही ‘1250 में बिक जाओगे तो रोड कहां से पाओगे’ के नारे भी लगाए।

यूथ कांग्रेस को इस प्रदर्शन से भाजयुमो ने काफी आक्रोश है। उन्होंने इसे सबसे बड़ी पार्टी का अपमान बताया और इसके विरोध में सिटी कोतवाली पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। नेता विक्रांत त्रिपाठी, पार्षद पंकज कुशवाहा के मार्गदर्शन में शहर अध्यक्ष अंकित गुप्ता की अगुवाई में यह प्रदर्शन सिटी कोतवाली में गड्ढे भरी रोड में किया।

सलकनपुर मंदिर में पहुंचा भालू: दहशत में आए लोग, वन विभाग ने कहा- शाम के बाद अकेले जाने से बचे

 स्मार्ट सिटी के नाम पर बना दिया गड्ढों की सिटी 

दरअसल शहर में सड़कों की दलदली हालत को देखते हुए युकां कार्यकर्ताओं ने सड़कों में बीजेपी के झंडे गाड़ कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस नेताओं ने नगर निगम पर आरोप लगाया कि स्मार्ट सिटी के नाम पर सतना को गड्डे की सिटी बना दिया गया। सारे पैसों का बंदरबांट कर दिया। आज लोग सड़कों में पैदल नहीं चल पा रहे है। शहर का व्यापारी दुकान नहीं खोल पा रहा। ऐसी ही हालत बनी रही तो बरसात में शहर की सड़कों में नाव चलेगी। भारतीय जनता पार्टी के नेता शहर के विकास को लेकर चिंतित नहीं है, बल्कि कांग्रेस नेताओं को पार्टी में शामिल कराने को लेकर ज्यादा चिंतित है। 

क्लासरूम में पढ़ रहे थे बच्चे, अचानक चलते-चलते छात्रा पर गिरा पंखा, खौफनाक Video वायरल

कीचड़ में झंडे गाड़ने पर भड़की भाजयुमो

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कीचड़ में भाजपा के झंडे गाडे तो भाजयुमो कार्यकर्ताओं का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने प्रदर्शन के दौरान भाजपा के झंडे कीचड़ में गाड़ने को देश के सबसे बड़े राजनैतिक दल का अपमान बताया। उन्होंने इसे लेकर कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौभाग्य केशरी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर सिटी कोतवाली पहुंच गए।

उन्होंने युकां के प्रदर्शन को अमर्यादित और भाजपा कार्यकर्ताओं की भावनाओं को आहत करने की कोशिश बताते हुए प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग शुरू कर दी। सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान और टीआई शंखधर द्विवेदी ने मोर्चा कार्यकर्ताओं से चर्चा कर उन्हें उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m