तनवीर खान, मैहर। मध्य प्रदेश के मैहर जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां एंबुलेंस ने मासूम बच्ची को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में मासूम गंभीर रूप से घायल हो गई. जबकि ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने मासूम को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है. यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

जानकारी के मुताबिक, घटना अमरपाटन थाना क्षेत्र के सतना रोड शासकीय महाविद्यालय के सामने की है. जहां आज शनिवार को सड़क पार कर रही 4 साल की मासूम बच्ची को तेज रफ्तार एंबुलेंस ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मासूम काफी दूर तक सड़क पर घसीट गई. मौके पर पहुंचे लोगों ने ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह गाड़ी लेकर भाग निकला.

सतना में ट्रक ने कार को मारी टक्कर: दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र की मौत, युवती ने इलाज के दौरान तोड़ा दम 

इधर, घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने मासूम की सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक इलाज देकर जिला अस्पताल सतना रेफर कर दिया है. जहां मासूम का इलाज जारी है. हादसे की सूचना मितले ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फिलहाल, पुलिस ड्राइवर की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है.

 सतना में नशीली सिरप के जखीरा के साथ युवक गिरफ्तार, अलीराजपुर में 35 लाख का अवैध शराब पकड़ाया

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m