अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में किसान परिवार पर पड़ोसी किसान के परिजनों ने हमला कर दिया. पीड़ित परिवार खेत पर तार फेंसिंग करने गए. इस दौरान किसान के परिजनों ने गाली-गलौज करते हुए उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिसमें तीन 3 लाेग घायल हो गए. इस मामले में पीड़ित पक्ष ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

दरअसल, यह घटना बड़नगर तहसील के ग्राम भाट पचलाना की है. बताया जा रहा है कि किसान रणछोड़ के बेटे हरिराम गिरधारी, लाल गोविंद और भाई ईश्वर खेत पर तार फेंसिंग करने के लिए पहुंचे. तभी उनके पड़ोसी किसान मुकेश के बेटे अजय, विजय और मांगी बाई सहित एक अन्य ने तार फेंसिंग के काम बांधा डाला. इतना ही नहीं उन्होंने गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडे से उन पर हमला कर दिया.

अवैध शराब बेचने का वीडियो हुआ था वायरल, आबकारी विभाग ने की बड़ी कार्रवाई 

हमले में आशीष पिता हरिराम और आयुष पिता सतीश और अरुण पिता ईश्वर को गंभीर चोट आई है. जबकि सीमांकन के बाद फरियादी ने थाने पर आवेदन देकर अवगत कराया था. इसके बाद भी आरोपियों के हौसले इतने बुलंद हो गए की उन्होंने हमला कर तीन लोगों को घायल कर दिया. पीड़ित परिवार ने एसपी को आवेदन देकर मामले की शिकायत की है. वहीं इस मामले में एसपी ने पीड़ित परिवार को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

मवेशी चराने गई महिला पर Tiger ने किया हमला: चीख सुनकर पहुंचे ग्रामीण तो जंगल की ओर भागा बाघ, ग्रामीणों में दहशत

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m