रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश की धार पुलिस को बड़ी सफतला मिली है. पुलिस ने दो चाेरियों को खुलासा करते आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी के कब्जे से चोरी का माल भी बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ में जुटी हुई है.

दरअसल, 8 जुलाई गोकुलधाम कॉलाेनी के रहने वाले सुनील ने कोतवाली थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें उसने बताया था कि अलमारी से सोने का मंगलसूत्र, चांदी के पायल, जोडी चांदी की बिछिया, सोने की अंगूठी, चांदी की अंगूठी और एक चांदी का कडा सहित कई आभूषण अज्ञात बदमाश ने चुरा लिए.

राजा भोज एयरपोर्ट के आसपास के क्षेत्र में लगा प्रतिबंध, हवाई पटाखे और ड्रोन पर लगा बैन, आदेश जारी

1 जुलाई को और एक फरियादी के सुने मकान का ताला तोड़कर गोदरेज में रखे सोने-चादी के जेवर चोर ने चुरा लिए थे. जिसकी शिकायत थाने में की गई थी. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले को जांच में लिया था. इस बीच पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपी कान्हा उर्फ कृष्णा को धर दबोचा.

MP में उच्च शिक्षा के लिए कल ऐतिहासिक दिन: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 55 जिलों में करेंगे पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ

सख्ती से पूछताछ करने पर उसने 1 जुलाई को दिनदयालपुरम कॉलोनी और 6 जुलाई की रात गोकुलधाम कॉलाेनी में वारदात को अंजाम देना बताया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चुराए गए 2 लाख के जेवरात जब्त किया है और अन्य वारदात को लेकर पूछताछ कर रही है.

घर में छिपकर बैठा था मगरमच्छ, परिवार वालों की पड़ी नजर तो उड़े होश, ऐसे बचाई जान, देखें Video

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m