कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक ने एक वीडियो जारी कर ऐसा बयान दिया है जिससे प्रदेश में सियासी हलचल तेज होने की आशंका है। पिछोर (pichhore) विधानसभा सीट से विधायक प्रीतम लोधी (MLA Pritam Lodhi) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है, “मुझे और मेरे कार्यकर्ताओं को एक वर्ग विशेष समाज की ओर से लगातार मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है। इसलिए मेरा मन बहुत दुखी है। अगर मुझे प्रताड़ित करना बंद नहीं हुआ तो मैं विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा।”

ग्वालियर में भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा में शामिल हुए CM मोहन: पूजा कर उतारी आरती, रस्सी से रथ को खींचा 

विधायक प्रीतम लोधी ने कहा कि आज एक समाज विशेष वर्ग के लोग मुझे बार-बार टारगेट कर रहे हैं। मेरे बारे में गलत बातें कर रहे हैं। मेरी क्या गलती है? मैं भी एक इंसान हूं। मैं केवल जनता की सेवा करने के लिए आया हूं। जनता की सेवा करने के लिए मैंने इतने साल तक मेहनत की है। हजारों लोगों ने की हजारों कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है। आज मेरा मन बहुत ज्यादा दुखी है। मैं इस्तीफा दे दूंगा। मेरे कार्यकर्ताओं के साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है। एक समाज विशेष वर्ग के द्वारा मुझे गालियां दी जा रही है। मेरी क्या गलती है? केवल मैं सेवा कर रहा हूं,मेरी इतनी गलती है जो हो रहा है बहुत गलत हो रहा है। भगवान ऐसे लोगों को सद्बुद्धि प्रदान करें।

ताप्ती जन्मोत्सव पर विधायक ने किया जमकर डांस, भक्तों का उमड़ा जनसैलाब, अगले सात दिनों तक मंदिर में प्रवेश वर्जित

क्या है पूरा मामला

शिवपुरी जिले के मायापुर थाना में पदस्थ एक होमगार्ड सैनिक ने रस्सी से बंधे एक युवक से मारपीट की थी। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में होमगार्ड सैनिक पिछोर विधायक प्रीतम लोधी पर टिप्पणी की थी। यह वीडियो सामने आने के बाद पिछोर विधायक प्रीतम लोधी ने अब वीडियो जारी कर एक वर्ग और पुलिस पर टारगेट करने का आरोप लगाया है।वहीं, एसपी ने होमगार्ड सैनिक को हटा दिया है।

जानकारी के अनुसार अमित नाम का एक युवक अपने गांव सालौरा से घाटी की तरफ जा रहा था। इसी दौरान उसे रास्ते में एक युवक रविन्द्र लोधी मिला। इस दौरान रविन्द्र और उसके दो साथियों ने अमित को रोका और पेट्रोल मांगने के बहाने उसे लूटपाट करने का प्रयास किया। इसी दौरान पीछे से अमित के रिश्तेदार आ गए और उन्होंने रविन्द्र लोधी को पकड़ लिया जबकि दो भाग निकले। विधायक ने उन पर जानबूझकर ऐसी घटनाओं में घसीटने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी सवाल उठाया है कि खाकी को गुंडों जैसा व्यवहार करने का अधिकार किसने दिया?

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m