लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति जिम से लौटे तो पत्नी की लाश देखकर होश उड़ गए। वहीं मृतिका के भाई ने पति और सास ससुर पर मारने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

मामला सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से गाजीपुर के रहने वाले जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर संतोष कुमार भारती परिवार के साथ सुशांत गोल्फ सिटी में परिवार के साथ रहते हैं। सुबह वह जिम चले गए थे। करीब डेढ़ घंटे बाद जब संतोष घर आए तो देखा कि दरवाजे खुले हुए हैं। जब वह अंदर गए तो देखा कि पत्नी नीलम भारती फंदे पर लटक रही हैं। उन्होंने शव को फंदे से उतारा।

ये भी पढ़ें: शादी में महिला डांसरों के साथ अश्लील डांस करने पर हुआ बवाल, चली गोली, 6 घायल

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नजदीकी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। संतोष कुमार लखनऊ में जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर हैं। वे गोल्फ सिटी के सेक्टर जी-4 में रहते हैं। इधर, मृतिका के भाई ने पति और सास ससुर पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बहन के पति, सास और ससुर ने उसे मार डाला। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुशांत गोल्फ सिटी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर इस पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: बेटे की शादी तय करने आया था शख्स, लड़की की मां को देख धड़कने लगा दिल, फिर कर दिया ये काम…