PM Modi On Donald Trumph: अमेरिका (America) के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने चिंता जताई है। पीएम मोदी ने रविवार को एक्स पर ट्वीट कर हमले को लेकर चिंता व्यक्त की। पीएम मोदी ने इस घटना की भी निंदा की।

Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, एक संदिग्ध हमलावर ढेर, देखें VIDEO और Photo

पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा- मेरे मित्र और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले से मैं बहुत चिंतित हूं। घटना की कड़ी निंदा करता हूं। राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं मृतकों और घायलों के परिवार वालों के साथ हैं।

2 सेंटीमीटर की चूक… वर्ना इस वक्त जिंदा नहीं होते डोनाल्ड ट्रंप, जानिए हमले के बाद क्या बोले पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति- Donald Trump

बता दें कि डोनाल्‍ड ट्रंप जब अमेरिका के पेंसिल्वेनिया के बटलर में चुनावी रैली कर रहे थे, तभी अचानक हमलावरों ने उन पर गोली चलाकर मारने की कोशिश कीय़ बदमाशों ने एक के बाद एक कई राउंड फायरिंग की। गोली उनके दाहिने कान के ऊपरी हिस्से को छूते हुए निकल गई। गोलीबारी की इस घटना में ट्रंप घायल हो गए। ट्रंप के चेहरे और कान पर खून के निशान दिखे। हमले के बाद पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि बहुत ज्याद खून बह रहा था। इधर सुरक्षा बलो ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध हमलावर को मार गिराया है।

अयोध्या के बाद बद्रीनाथ और हरिद्वार में भी BJP क्लीन बोल्ड, लोकसभा चुनाव के बाद अब विधानसभा उपचुनाव में भी मुरझाया कमल…. इन सीटों पर मिली करारी हार- Assembly By-Election Result

बाइडेन बोले- अमेरिका में ऐसी हिंसा की कोई जगह नहीं

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने ट्रंप की रैली में हुई गोलीबारी की निंदा की है। उन्होंने कहा, “अमेरिका में इस तरह की हिंसा की कोई जगह नहीं है। ये परेशान करने वाली घटना है. ये उन कुछ वजहों में से एक है, जिस पर देश को एकजुट होना चाहिए। हम लोग ऐसा नहीं होने दे सकते हैं। हम लोग ऐसे नहीं हो सकते हैं। हम लोग इसे माफ भी नहीं कर सकते हैं.” उन्होंने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर्स के साथ हैं और वह ठीक लग रहे हैं।

Maharashtra MLC Election: NDA के सभी 9 उम्मीदवार जीते, महा विकास अघाड़ी के खाते में दो सीट, कांग्रेस को मिली 1 सीट

ओबामा बोले- मिशेल और मैं ट्रम्प के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि हमारी डेमोक्रेसी में राजनीतिक हिंसा के लिए बिल्कुल भी जगह नहीं है। हालांकि हम अभी तक ठीक से नहीं जानते कि क्या हुआ था, हमें इस बात की राहत है कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को गंभीर चोट नहीं आई है। मिशेल और मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

8 साल की बच्ची से गैंगरेपः छठी क्लास के तीन छात्रों ने वारदात को दिया अंजाम, सबूत मिटाने को शव नहर में फेंका, Nandyala 8 Year Old Girl Gangraped

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H