अजयारविंद नामदेव, शहडोल। बॉलीवुड फिल्म गदर में सन्नी देओल ने जिस प्रकार हैंडपंप उखाड़ कर दुश्मनों को खदेड़ा था। कुछ ऐसा ही माजरा आदिवासी बाहुल्य शहडोल जिले के जैतपुर क्षेत्र भाटिया गांव में देखने को मिला है। जहां जमीनी विवाद के चलते हो रहे निर्माण कार्य पर नाराज आदिवासी महिलाओं ने निर्माणाधीन मकान के कालम उखाड़ फेंका। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले की शिकायत पर पुलिस और राजस्व विभाग ने जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भटिया निवासी सोभा गुप्ता पति गणेश गुप्ता ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि वह गांव में अपने मकान का निर्माण करा रही है। मकान के कई पिलर आधे खड़े किए जा चुके हैं। इस बीच गांव की ही कुछ महिलाओं ने जबरन विवाद करते हुए मेरे मकान निर्माण को न केवल तोड़ दिया, बल्कि निर्माणाधीन मकान का पिलर बीम को हिला हिला कर उखाड़ फेंका।

ये भी पढ़ें: VIDEO: दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग, एक की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत, तीन की हालत गंभीर

महिलाओं के फिल्मी अंदाज में पिलर उखाड़ का वहां मौजूद शख्स ने वीडियो बना लिया था, जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को लोग बड़े मजे लेकर गदर फिल्मी के सन्नी देओल के हैंड पंप उखाड़ने से जोड़कर कर कमेंट्स कर रहे है। वहीं इस पूरे मामले की शिकायत पर राजस्व विभाग व पुलिस विभाग जांच कर रही है। जैतपुर थाना प्रभारी रामकुमार ने बताया कि जमीनी विवाद से संबंधित एक शिकायत आई है। राजस्व अमले से जमीन की स्थिति का विवरण लेकर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: BMW कार से पति पत्नी को कुचलने की कोशिशः विरोध करने पर निकाली पिस्टल, फिर घर के सामने शराब पीकर रातभर देते रहे गालियां, NO FIR

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m