परवेज खान, शिवपुरी। जिले के मायापुर थाना में पदस्थ एक होमगार्ड सैनिक सुरेंद्र चौहान द्वारा रस्सी से बंधे एक युवक के साथ मारपीट करते हुए का एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं। मारपीट के दौरान वीडियो में होमगार्ड सैनिक ने पिछोर विधायक प्रीतम लोधी पर भी टिप्पणी की। वीडियो सामने आने के बाद पिछोर विधायक ने एक वर्ग पर टारगेट करने का आरोप लगाया है। विधायक ने वीडियो जारी कर कहा कि अगर ऐसे कृत्य नहीं रुके तो वे विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे।

एक विशेष वर्ग उन्हें टारगेट कर रहा

पिछोर विधायक प्रीतम लोधी ने एक वीडियो जारी कर कहा कि एक विशेष वर्ग उन्हें टारगेट कर रहा हैं। इस कृत्य से मैं मानसिक रूप से परेशान हूं। बार बार मुझे व मेरे कार्यकर्ताओं को टारगेट किया जा रहा हैं। एक वर्ग की हार नहीं पच रही है इन लोगों को, अगर यह कृत्य नहीं रुके तो में विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा। मेरा मन बहुत दुखी है।

बिजली खंबे से बांधकर पिटाई

दरअसल मायापुर निवासी अमित यादव के साथ रविन्द्र लोधी का पैसों के लेनदेन का विवाद था। दो दिन पहले मायापुर में रविन्द्र लोधी और अमित यादव के बीच विवाद हुआ। इस विवाद में अमित यादव अपने कुछ साथियों के साथ रविन्द्र लोधी को अपने गांव सालोरा दाखली लेकर पहुंचा, जहां रविन्द्र लोधी को एक बिजली खंबे से बांधकर उसे बंधक बना लिया गया। साथ ही उसके साथ मारपीट भी गई। चोरी का आरोप लगाते हुए डायल हंड्रेड को इसकी सूचना भी दी गई। गांव पहुंची डायल हंड्रेड पर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड सैनिक सुरेंद्र चौहान ने रस्सी से बंधे रविन्द्र लोधी के साथ जमकर मारपीट कर दी। लात घूंसों से मारपीट करते वक्त होमगार्ड कह रहे हैं कि जबसे प्रीतम लोधी विधायक बने है तब से तुमने अति कर दी है।

BMW कार से पति पत्नी को कुचलने की कोशिशः विरोध करने पर निकाली पिस्टल,

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m