BSP Leader Armstrong Murder Case: तमिलनाडु (Tamil Nadu) BSP प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल एक हत्यारे को चेन्नई पुलिस (Chennai Police) ने मार गिराया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी थिरुवेंगदम को आज (रविवार) तड़के एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

Stag beetle: 5 ग्राम का ये कीड़ा आपको बना देगा करोड़पति! एक कीड़े की कीमत में आ जाएंगी Mercedes Benz Car, जानिए इसकी खासियत

चेन्नई पुलिस के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान थिरु वेंगडम के रूप में की गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को कई दिनों से तलाश की जा रही थी। आज तड़के आरोपी के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस की टीम ने कार्रवाई की। पुलिस पर आरोपी ने हमला किया था, जिसकी जवाबी कार्रवाई में उसे गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, एक संदिग्ध हमलावर ढेर, देखें VIDEO और Photo

हत्या के 11 आरोपियों में से एक था थिरू वेंगदम

थिरू वेंगदम को बसपा नेता की हत्या में इस्तेमाल किये जाने के बाद छिपाकर रखे गये हथियारों की तलाश करने के लिए वहां ले जाया गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डोनाल्‍ड ट्रंप पर हुए हमले पर PM Modi ने जताया दुख, कहा- ‘दोस्त पर हमले से…’,- Attack on Donald Trumph

थिरुवेंगदम बसपा नेता आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले में गिरफ्तार किये गए 11 आरोपियों में से एक था और वह एक कुख्यात अपराधी था। यहां की एक अदालत ने कुछ ही दिन पहले सभी आरोपियों को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

IAS Pooja Khedkar: विवादों में घिरीं IAS पूजा खेडकर की बढ़ी मुश्किलें, पुणे पुलिस ने जब्त की ऑडी कार, नोटिस जारी किया

5 जुलाई को हुई थी हत्या

बता दें कि विगज 5 जुलाई को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में खुलेआम बहुजन समाज पार्टी (BSP) के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या कर दी गई थी। तीन बाइक पर सवार होकर आए हत्यारों ने आर्मस्ट्रांग पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे।

2 सेंटीमीटर की चूक… वर्ना इस वक्त जिंदा नहीं होते डोनाल्ड ट्रंप, जानिए हमले के बाद क्या बोले पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति- Donald Trump

ये थे गिरफ्तार किए गए 8 आरोपी

1. पोन्नई बाला
2. रामू
3. थिरुवेंगदम
4. थिरुमलाई
5. सेल्वाराज
6. मणिवन्नन
7. संतोष
8. अरुल

8 साल की बच्ची से गैंगरेपः छठी क्लास के तीन छात्रों ने वारदात को दिया अंजाम, सबूत मिटाने को शव नहर में फेंका, Nandyala 8 Year Old Girl Gangraped

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H