Nude Sex Chat. आजकल नौकरी के नाम पर लड़कियों से गंदा काम कराया जा रहा है. एक युवती ने बड़ा खुलासा किया है. युवती का कहना है कि फाइनेंस एडवाइजर की जॉब का विज्ञापन देखकर अप्लाई किया था. इंटरव्यू के बाद जब आफिस पहुंची तो वहां छह लड़कियां न्यूड होकर सेक्स चैट कर रही थी. इसके लिए मुझे भी मजबूर किया गया, लेकिन मैं विरोध किया तो गाली-गलौज कर तेजाब फेंकने की धमकी दी. किसी तरह वहां से जान बचाकर भागी.

पूरा मामला यूपी के गाजियाबाद का है. शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में युवतियों को नौकरी का झांसा देकर एक गिरोह न्यूड सेक्स चैट करवा रहा है. एक युवती की शिकायत पर हनी ट्रैप कारोबार का हुआ खुलासा हुआ. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. कई लोग पकड़े गए हैं. एक युवती ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उन्होंने एड देखकर नौकरी के लिए अप्लाई किया था. 1 जुलाई को युवती के पास एक फोन आया. उन्हें फाइनेंस एडवाइजर की जॉब के बारे में बताया गया.

इसे भी पढ़ें – मासूम के साथ हैवानियत : शादी में गई थी 11 साल की बच्ची, सुनसान जगह पर ले जाकर दरिंदों ने किया गैंगरेप, हालत बिगड़ने पर छोड़कर भागे

भागकर युवती ने बचाई जान

4 जुलाई को अपने कार्यालय बुलाया गया. बतौर सिक्योरिटी 25000 रुपए जमा कराए गए. फिर वहां से उन्हें राजेंद्र नगर सेक्टर तीन के एक मकान में ले गए. जहां उसे बताया कि कैमरे के सामने Nude Sex Chat करना है. उसने देखा कि 5-6 युवतियां न्यूड होकर सेक्स चैट कर रही थीं. उसने विरोध किया तो वहां मौजूद 1 महिला और 2 युवकों ने गाली-गलौज कर धमकाने लगे. उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी गई. उसने मौके से भागकर अपनी जान बचाई.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक