Chandipura Virus in Gujarat: गुजरात में नए वायरस ‘चांदीपुरा’ की एंट्री शासन-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। नए वायरस ने 2 दिन में ही 4 बच्चों की जान ले ली है। वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम एक्टिव हो गई है और जांच भी शुरू कर दी है। अब तक पांच लोगों के सैंपल जांच के लिए पुणे की एक प्रयोगशाला में भेजे जा चुके हैं। वहीं रिपोर्ट सोमवार तक आएगी।

Tamil Nadu: BSP प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग के हत्यारे का एनकाउंटर, हत्या के 11 आरोपियों में शामिल था थिरुवेंगदम- BSP Leader Armstrong Murder Case

गुजरात के साबरकांठा और अरावली जिलों में ‘चांदीपुरा’ नामक एक वायरस ने दस्तक दे दी है। इससे संक्रमित होने से 2 दिन के भीतर चार बच्चों की मौत का दावा किया जा रहा है। इन बच्चों की मौत साबरकांठा सिविल अस्पताल में हुई है। फिलहाल बच्चों के सैंपल जांच के लिए पुणे भेजे गए हैं। वहीं, इस वायरस के चलते लोगों में हड़कंप मच गया है। वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम एक्टिव हो गई है।

Stag beetle: 5 ग्राम का ये कीड़ा आपको बना देगा करोड़पति! एक कीड़े की कीमत में आ जाएंगी Mercedes Benz Car, जानिए इसकी खासियत

दो बच्चों का चल रहा इलाज

जानकारी के मुताबिक इस वायरस से संक्रमित दो अन्य बच्चों का इलाज चल रहा है। बच्चों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग भी एक्टिव हो गया है और नए वायरस को लेकर साबरकांठा व अरावली जिलों में सर्वे भी शुरू कर दिया है।

Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, एक संदिग्ध हमलावर ढेर, देखें VIDEO और Photo

6 के सैंपल जांच के लिए पुणे भेजे गए
हिम्मतनगर सिविल अस्पताल में कुल 6 मरीज भर्ती थे। साबरकांठा के खेडब्रह्मा के एक मरीज की मौत हो गई हैष वहीं अरावली जिले के भिलोड़ा के भी दो की मौत हो गई है।

डोनाल्‍ड ट्रंप पर हुए हमले पर PM Modi ने जताया दुख, कहा- ‘दोस्त पर हमले से…’,- Attack on Donald Trumph

अब तक पांच लोगों के सैंपल जांच के लिए पुणे की एक प्रयोगशाला में भेजे जा चुके हैं। जबकि एक और का सैंपल भेजा जाना बाकी है। सैंपल की रिपोर्ट सोमवार को आएगी। वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग एक्टिव हो गया है।

8 साल की बच्ची से गैंगरेपः छठी क्लास के तीन छात्रों ने वारदात को दिया अंजाम, सबूत मिटाने को शव नहर में फेंका, Nandyala 8 Year Old Girl Gangraped

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H