KC Venugopal Attack On PM Modi: कांग्रेस (Congress) महासचिव केसी वेणुगोपाल ने नरेन्द्र मोदी सरकार (Narendra Modi government) को उनके एक काम के लिए Thank you PM Modi ji! कहा है। वेणुगोपाल ने सरकार पर उनके फोन को “दुर्भावनापूर्ण स्पाइवेयर” (Spyware) के जरिए निशाना बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि “हम इस घोर असंवैधानिक कृत्य” और गोपनीयता के उल्लंघन का विरोध करेंगे। एक्स पर उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी जी, आपका धन्यवाद कि आपने अपना पसंदीदा दुर्भावनापूर्ण स्पाइवेयर मेरे फोन पर भी भेजा! एप्पल (Apple) ने इतनी कृपा करके मुझे आपके इस विशेष उपहार के बारे में बताया है।

Stag beetle: 5 ग्राम का ये कीड़ा आपको बना देगा करोड़पति! एक कीड़े की कीमत में आ जाएंगी Mercedes Benz Car, जानिए इसकी खासियत

कांग्रेस महासचिव ने एक्स पर लिखा कि-मेरे फोन को “स्पाइवेयर” वायरस के जरिए निशाना बनाया गया। हम इस घोर असंवैधानिक कृत्य और गोपनीयता के उल्लंघन का विरोध करेंगे।

Tamil Nadu: BSP प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग के हत्यारे का एनकाउंटर, हत्या के 11 आरोपियों में शामिल था थिरुवेंगदम- BSP Leader Armstrong Murder Case

वेणुगोपाल ने एप्पल से मिले एक मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें कहा गया, “आपको एक भाड़े के स्पाइवेयर हमले का निशाना बनाया जा रहा है, जो आपके एप्पल आईडी से जुड़े आईफोन को दूर से ही हैक करने की कोशिश कर रहा है।

Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, एक संदिग्ध हमलावर ढेर, देखें VIDEO और Photo

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी जी, आपका धन्यवाद कि आपने अपना पसंदीदा दुर्भावनापूर्ण स्पाइवेयर मेरे फोन पर भी भेजा! एप्पल ने इतनी कृपा करके मुझे आपके इस विशेष उपहार के बारे में बताया! यह स्पष्ट कर दें कि मोदी सरकार आपराधिक और असंवैधानिक तरीके से काम कर रही है, राजनीतिक विरोधियों पर हमला कर रही है और इस तरह से उनकी निजता का हनन कर रही हैय़ उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव का संदेश यह था कि लोग संविधान और भाजपा के फासीवादी एजेंडे पर किसी भी हमले को अस्वीकार करते हैं। हम इस घोर असंवैधानिक कृत्य और हमारी निजता के हनन का पुरजोर विरोध करेंगे।

डोनाल्‍ड ट्रंप पर हुए हमले पर PM Modi ने जताया दुख, कहा- ‘दोस्त पर हमले से…’,- Attack on Donald Trumph

क्या कहा गया है एप्पल की ओर से भेजे गए मैसेज में?

केसी वेणुगोपाल ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसको लेकर उन्होंने दावा किया है कि वो एप्पल की ओर से भेजा गया है। कथित रूप से एप्पल की ओर से भेजे गए इस मैसेज में कहा गया है कि एप्पल ने पहले उन्हें 30 अक्टूबर 2023 को एक नोटिफिकेश भेजा था, लेकिन यह कोई दोहराया गया नोटिस नहीं था और उन्हें यह सूचित करने के लिए था कि उनके डिवाइस पर एक और हमले का पता चला है।

8 साल की बच्ची से गैंगरेपः छठी क्लास के तीन छात्रों ने वारदात को दिया अंजाम, सबूत मिटाने को शव नहर में फेंका, Nandyala 8 Year Old Girl Gangraped

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H