हेमंत शर्मा, इंदौर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के इंदौर में पौधारोपण किया। उन्होंने ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान के तहत रेवती रेंज में पीपल का पेड़ लगाया हैं। इस दौरान एमपी के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय मौजूद रहे। इससे पहले अमित शाह ने पितृ पर्वत पर पित्रेश्वर हनुमान मंदिर में दर्शन किए।

रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इंदौर पहुंचे। जहां एयरपोर्ट पर सीएम मोहन यादव, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उनका जोरदार स्वागत किया। अमित शाह इंदौर एयरपोर्ट से सीधे पितृ पर्वत पहुंचे। जहां केंद्रीय गृहमंत्री ने भगवान हनुमान जी के दर्शन किए। इसके बाद रेवती रेंज के लिए प्रस्थान किया।

ये भी पढ़ें: इंदौर पहुंचे अमित शाह: CM मोहन ने किया स्वागत, पीएम एक्सीलेंस कॉलेज का शुभारंभ, एक पेड़ मां के नाम अभियान में होंगे शामिल

केंद्रीय मंत्री ने रेवती रेंज में ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान के तहत पीपल का पौधा लगाया। सीएम डॉ मोहन यादव ने भी वृधारोपण किया। अमित शाह दोपहर 2 बजे इंदौर के अटल बिहारी वाजपेयी शासकीय कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय पहुंचेंगे। जहां वे पौधारोपण करेंगे। इसके बाद यही से 55 प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ करेंगे।

ये भी पढ़ें: अंबानी MP में करेंगे 50 हजार करोड़ का निवेश: मुंबई में निवेशकों से मुलाकात के दौरान CM मोहन से रखा प्रस्ताव, रक्षा और ऊर्जा क्षेत्र में बनी सहमति

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m