Karnataka Crime News: कर्नाटक के उडुपी (Udupi) में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने उसकी Private Video और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे परेशान होकर बेटी ने फिनाइल पीकर अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया। पीड़िता की मां ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

कांग्रेस ने क्यों कहा- Thank you PM Modi ji!

जानकारी के मुताबिक, उडुपी के सीईएन पुलिस स्टेशन इलाके में रहने वाले एक शख्स की बेटी का तीर्थहल्ली में रहने वाले एक रिश्तेदार के साथ प्रेम संबंध था। दोनों अक्सर एक-दूसरे से मिला करते थे। ये रिश्ता लड़की के पिता को नामंजूर था।

Jagannath Temple: 46 साल बाद आज खुलेगा पुरी जगन्नाथ मंदिर का रत्न भंडार, RBI के अधिकारी और मेडिकल टीम रहेंगे मौजूद

उसने बेटी को कई बार मना किया था, लेकिन बालिग होने होने की वजह से वो अपने रिश्तेदार के साथ ही शादी करने का दबाव बना रही थी। इससे उसका पिता नाराज हो गया। बीते दिन पिता ने अपनी बेटी के प्रेमी को घर बुलाया। घर आने के बाद उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। यहां तक कि जबरन उसका फोन छीन लिया। उसमें मौजूद अपनी बेटी का प्राइवेट फोटो और वीडियो निकाल लिए और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद अपनी बेटी और पत्नी दोनों की भी जमकर पिटाई कर दी। इसमें दोनों घायल हो गए।

Stag beetle: 5 ग्राम का ये कीड़ा आपको बना देगा करोड़पति! एक कीड़े की कीमत में आ जाएंगी Mercedes Benz Car, जानिए इसकी खासियत

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लड़की को शर्मिंदगी हुई। इससे आहत होकर पीड़िता ने घर में रखे फिनाइल को पीकर अपनी जान देने की कोशिश की। हालांकि समय रहते उसकी मां उसे लेकर अस्पताल पहुंच गई। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीईएन पुलिस स्टेशन की एक टीम इस मामले की जांच कर रही है।

8 साल की बच्ची से गैंगरेपः छठी क्लास के तीन छात्रों ने वारदात को दिया अंजाम, सबूत मिटाने को शव नहर में फेंका, Nandyala 8 Year Old Girl Gangraped

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H