रवि रायकवार, दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंम मच गया, जब एक युवती ब्लड बैंक में काम सीखने आई. जब उसके काम करने एक वीडियो वायरल हुआ तो अस्पताल प्रबंधन की नींद टूटी. क्योंकि वह युवती बिना अस्पताल प्रबंधन के परमिशन के बिना वहां काम सीख रही थी.

इस युवती को काम करते देखकर आप अंदाजा लगा रहे होंगे कि ये अस्पताल स्टॉफ की होगी. युवती को देख कर कोई भी यही अंदाजा लगाएगा. लेकिन हकीकत जानकर आप चौंक जाएंगे. ये युवती न तो अस्पताल की कर्मचारी है और न ही मेडिकल कॉलेज की. सम्भवतः ये किसी कॉलेज की छात्रा है. जब जिला अस्पताल में काम करने का वीडियो वायरल हुआ तो अस्पताल में हड़कंप मचा और युवती गायब हो गई.

MP में चोरों के हौसले बुलंद: डबरा में कार का जैक लगाकर घर में घुसे, महिला से मारपीट कर नगदी ले उड़े बदमाश, टीकमगढ़ में मजदूरों के मकान से 3 लाख का सामान पार

छात्रा किस कॉलेज से आई थी, किसकी अनुमति से वहां काम कर रही थी. इस बारे किसी को पता नहीं है. अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि मेडिकल कॉलेज कॉलेज के छात्र छात्राओं को काम सीखने के लिए भेजता है. लेकिन वह काम कैसे कर रही थी इसकी हम जांच करवा रहे हैं.

मंत्री के करीबी बीजेपी नेता ने दलित युवक को मारी गोलीः दो किमी तक चलने के बाद तोड़ा दम, आरोपी गिरफ्तार

इधर, मेडिकल कॉलेज प्रशासन को तो इस कांड के बारे में कुछ पता ही नहीं है. ब्लड बैंक जैसी संवेदनशील जगह पर एक अनजान लड़की आती है, कई दिन काम करती है और गायब हो जाती है. गनीमत रही कि युवती के काम करने के दौरान कोई गड़बड़ी नहीं हुई, नहीं तो मरीज की जान पर बना आती.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m