ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्थित देश के प्रतिष्ठित ‘सिंधिया बॉयज स्कूल’ में जूनियर छात्र के साथ कुकर्म (दुष्कृत्य) का मामला सामने आया है। जहां दो साल के सीनियर छात्र ने इस घटना को अंजाम दिया है। यह मामला स्कूल प्रबंधन तक पहुंचा। जिसके बाद स्कूल की प्राचार्य ने इस मामले की शिकायत थाने में की है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिंधिया बॉयज स्कूल में एक मासूम छात्र के साथ दुष्कृत्य की घटना हुई है। जूनियर छात्र से सीनियर ने दुष्कृत्य किया। जब यह मामला स्कूल प्रबंधन तक पहुंचा तब दोनों छात्रों के परिजनों को तत्काल प्रभाव से तलब किया गया। स्कूल प्रबंधन की बैठक के बाद थाने में शिकायत का निर्णय लिया गया। इसके बाद स्कूल के प्राचार्य ने इस मामले की शिकायत बहोड़ापुर थाने में की।

ये भी पढ़ें: फिल्मी स्टाइल में उखाड़ा पिलर: महिलाओं की दबंगई का VIDEO वायरल, ये है पूरा मामला

यह पूरी घटना 13 जुलाई की बताई जा रही है। वहीं आज रविवार की सुबह एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक, ग्वालियर के प्रतिष्ठित स्कूल के प्राचार्य के पास शिकायत पहुंची। स्कूल के नाबालिग छात्र के साथ दूसरे नाबालिग छात्र ने गलत कार्य किया है। उन्होंने इसकी लिखित सूचना दी। रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित और आरोपी दोनों नाबालिग है। मामले की विवेचना की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधारा पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: डिंडोरी में डायरिया का डंक: एक और बुजुर्ग ने तोड़ा दम, 5 की हालत गंभीर, अब तक 4 लोगों की हो चुकी है मौत

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m