पुष्पलेश द्विवेदी, सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक सड़क छाप मजनू को आशा कार्यकर्ताओं से छेड़खानी महंगी पड़ गई। महिलाओं पर कमेंट कर रहे वाहन चालक की सभी ने मिलकर चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरा मामला सिटी कोतवाली और महिला थाना के बीच का है। 

इंदौर में अमित शाह को दिखाया NRC लिखा पोस्टर: PM कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के उद्घाटन में पहुंचा था युवक, पुलिस ने हिरासत में लिया

बताया जा रहा है कि आशा कार्यकर्ता जिला अस्पताल जा रही थीं। वे ऑटो में सवार होकर बस स्टैंड पहुंची, तभी एक ऑटो चालक ने उन्हें लेकर कमेंट करने लगा। यह सुनकर आशा कार्यकर्ताओं ने चालक को रुकवाया और वहीं पर उसकी क्लास लगा दी। इस दौरान उसने बचाव में कहा कि उसने नहीं कहा है, लेकिन आशा कार्यकर्ताओं ने उसे चप्पलों से उसकी पिटाई कर दी। 

सिंधिया बॉयज स्कूल में जूनियर छात्र से कुकर्म: मासूम के साथ सीनियर स्टूडेंट ने किया गलत काम, प्राचार्य ने थाने में की शिकायत

आशा कार्यकर्ताओं का आक्रोश देखकर ऑटो चालक ने वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझी। वह कुछ दूर तक गया, लेकिन महिलाओं ने भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। उसे पीटने के लिए वे सड़क छाप मजनूं के पीछे भागने लगी। हालांकि इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से अब तक कोई शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई गई है। लेकिन छेड़खानी के ऐसे मामले सामने आने के बाद महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवार उठने लगे हैं। 

प्रदेश में इस तरह दिनदहाड़े सरेराह आशा कार्यकर्ताओं से छेड़खानी हो रही है, तो रात में वे किस तरह खुद को महफूज समझेंगी। अब देखना होगा कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रशासन किस तरह की तैयारियां करती है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m