Lucknow News. उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी की बैठक यूपी की राजधानी लखनऊ में जारी है. मीटिंग में सीएम योगी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई दिग्गज माैजूद हैं. जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की. जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस परजीवी पार्टी है. वह जिसके सहारे खड़ी होती है उसी को खत्म करने का काम करती है.

इसे भी पढ़ें – BJP कार्यसमिति की बैठक में CM योगी बोले- कार्यकर्ताओं को बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं…

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा आज की भी पार्टी है और भविष्य की पार्टी भी. हमको ये बात समझनी चाहिए कि हमारे कंधों पर जो जिम्मेवारी मौसमी नहीं है. यह जिम्मेवारी सदैव और निरंतर हमारे कंधों पर है.

उन्होंने कहा कि भारत की जनता ने लगातार तीसरी बार हमको समर्थन दिया है तो इसका मतलब यह है कि उसने एक विशेष कार्य के लिए यह जनादेश दिया है. हम पूरे भारत में राजनीति करते हैं.

इसे भी पढ़ें – Nude Sex Chat कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश : जॉब के लिए ऑफिस पहुंची युवती तो रह गई दंग, लड़कियां पूरे कपड़े उतारकर लगी थीं वीडियो चैट पर, फिर…

जेपी नड्डा ने कहा कि देश का कोई ऐसा कोना नहीं है जहां भाजपा की उपस्थित ना हो. भाजपा की इस स्थित में अपने कार्यकर्ताओं के दम पर यहां पहुंची है. कार्यकर्ता ही पार्टी के लिए सबसे महत्वपूर्ण है. 

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक