राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। विजनरीज के विजन से देखो तो आसमां और भी है, सितारों के आगे जहां और भी है. इसी तर्ज पर 17 जुलाई को राजधानी भोपाल में मध्य प्रदेश के विजनरीज की सबसे बड़ी समिट होने जा रही है. जिसमें प्रदेश के चीफ मिनिस्टर डाॅ. मोहन यादव विजनरीज के साथ मंथन कर भविष्य के मध्य प्रदेश के विजन का फाॅर्मूला जारी करेंगे. मध्य प्रदेश का सबसे भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफॉर्म lalluram.com और प्रदेश का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ चैनल NEWS24 MP-CG 17 जुलाई को ‘विजनरीज ऑफ मध्य प्रदेश’ कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है.

भोपाल के कोर्टयार्ड बाय मैरियट होटल में होने वाले कार्यक्रम में भविष्य के मध्य प्रदेश का विजन जारी होगा. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव होंगे, तो lalluram.com व NEWS24 MP-CG के चेयरमैन नमित जैन विशेष रूप से शिरकत करेंगे. कार्यक्रम की थीम मध्य प्रदेश के फ्यूचर विजन पर आधारित रहेगी, जिसमें एजुकेशन, हेल्थ, इंडस्ट्री, फार्मिंग जैसे सब्जेक्टस के एक्सपर्ट प्रदेश में भविष्य की संभावनाएं तलाशेंगे. इसमें हर स्तर पर कार्य पद्धति में होने वाले परिवर्तन के साथ सुधारात्मक प्रयासों पर फोकस रहेगा. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव प्रदेश के इन विजनरीज के साथ मंथन करेंगे और प्रदेश के अगले पांच साल के विजन का खाका जारी करेंगे.

मुख्यमंत्री ने अगले पांच साल में मध्य प्रदेश का बजट दोगुना करने का संकल्प लिया है. यह संकल्प कैसे पूरा होगा. मुख्यमंत्री इसकी जानकारी भी प्रबुद्ध वर्ग के बीच रखेंगे. कार्यक्रम का मीडिया पार्टनर प्रदेश की विश्वसनीय आवाज ‘दैनिक जागरण’ भोपाल है. जबकि रेडियो पार्टनर धुन बदल के तो देखो ‘बिग एफएम’ है. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डाॅ यादव, चैयरमेन नमित जैन के साथ प्रदेश सरकार के मंत्री और नामी हस्तियां शिरकत करेंगी।. कार्यक्रम में अलग-अलग विधाओं में विशेष योगदान देने वाले प्रदेश की शख्सियतों का सम्मान भी किया जाएगा. भोपाल के एमपी नगर स्थित होटल में होने वाले कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से जारी हैं, जिसका सभी को इंतजार है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m