संदीप शर्मा, विदिशा। चिकित्सा शिक्षा मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल आज रविवार को विदिशा पहुंचे. जहां उन्होंने अटल बिहारी वाजपई मेडिकल कॉलेज में चिकित्सा शिक्षकों की बैठक में शामिल हुए. इस बैठक के दौरान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के चिकित्सा शिक्षक भी मौजूद रहे. बैठक के बाद मंत्री ने कॉलेज परिसर में वृक्षारोपण किया.

दरअसल, विदिशा के अटल बिहारी वाजपई मेडिकल कॉलेज में नेशनल मेडिको आर्गेनाईजेशन के माध्यम से मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के चिकित्सा शिक्षकों की एक कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में चिकित्सा शिक्षा मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल शामिल हुए. मंत्री रविवार सुबह कॉलेज पहुंचे और परिसर में वृक्षारोपण भी किया.

आशा कार्यकर्ताओं से छेड़खानी सड़क छाप मजनू को पड़ी महंगी, महिला थाने के सामने चप्पल से की धुनाई, Video Viral

मेडिकल कॉलेज में आयोजित इस संगोष्ठी को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. बड़ी संख्या में चिकित्सा विभाग के शिक्षक इसमें सम्मिलित हो रहे हैं. वहीं इस संगोष्ठी के दौरान मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा के अतिरिक्त आयुक्त डॉ पंकज जैन, मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर मनीष निगम भी मौजूद रहे.

पहली बार iskcon ने निकाली भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा: बारिश के बीच श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़, सांसद और विधायक भी हुए शामिल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m