इमरान खान, खंडवा। “पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती” यह बात आपने कई मर्तबा पढ़ी और सुनी होगी। लेकिन इसका जीता–जागता उदाहरण देखने को मिला मध्यप्रदेश के खंडवा में। जहां बीजेपी की विधायक कंचन तनवे ने ग्रेजुएट होने के लिए बीएसडब्ल्यू की परीक्षा दी। उन्होंने एसएन कॉलेज एग्जाम सेंटर में वह अन्य छात्रों की तरह परीक्षा दी। 

Lalluram.com और News 24 MP-CG का ‘विजनरीज ऑफ मध्य प्रदेश’ कार्यक्रम: 17 जुलाई को जारी होगा MP के फ्यूचर विजन का फाॅर्मूला, भोपाल में स्टेट विजनरीज की समिट में सीएम डाॅ. मोहन यादव बताएंगे भविष्य का मध्य प्रदेश

पढ़ाई के दौरान लड़ा था जिला पंचायत का चुनाव

खंडवा से वर्तमान विधायक कंचन तनवे को बीएसडब्ल्यू की पढ़ाई के दौरान जिला पंचायत का चुनाव लड़ना पड़ा था। हालांकि इस चुनाव से उनकी किस्मत भी पलट गई और वह चुनाव जीतकर जिला पंचायत की अध्यक्ष बन गई। इसके बाद भाग्य ऐसा चमका की बाद में बीजेपी ने उन्हें विधानसभा का टिकट दिया और वह भारी बहुमत से चुनाव जीतकर खंडवा से विधायक बन गईं।

इंदौर में अमित शाह को दिखाया NRC लिखा पोस्टर: PM कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के उद्घाटन में पहुंचा था युवक, पुलिस ने हिरासत में लिया

विधायक के बाद अब बनेंगी ग्रेजुएट

 विधायक बनने के बाद भी कंचन तनवे ने पढ़ाई छोड़ी नही। डिग्री को आगे जारी रखते हुए उन्होंने आज बीएसडब्ल्यू की परीक्षा दी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि “पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती, मैं सभी युवाओं और खासकर बच्चियों से कहना चाहती हूं कि अगर किसी कारण से आपकी पढ़ाई छूट गई है, तो बाद में उसे पूरी करने की कोशिश जरूर करें।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m