शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी रायपुर से बड़ी खबर सामने आई है. जहां कचना हाउसिंग बोर्ड स्थित राजीव लोचन सोसाइटी में रहने वाले युवक ने घर में आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसके बाद घटना की सूचना पाकर मौके पुलिस ने उसे बचा लिया. इस घटना में युवक के घर का सामान जलकर ख़ाक हो गया है. युवक ने आत्महत्या की कोशिश क्यों की इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है. मामला खम्हारडीह थाना क्षेत्र का है.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम अनीश मिश्रा पिता मधुसूधन मिश्रा (उम्र 36 साल) है जिसका फ्लैट कचना हाउसिंग बोर्ड स्थित राजीव लोचन सोसाइटी के चौथे फ्लोर पर है. जहां वह आपने 5 साल के बेटे के साथ रहता है. आग लगने के फ्लैट में आग लगने के बाद काफी देर तक आग की लपटे और धुंआ उठता रहा. इस दौरान किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने अनीश का रेस्क्यू कर उसे बाहर निकाला. अनीश ने गैस सिलेंडर का पाइप निकालकर उसमे आग लगा दी थी. इस घटना के बाद सोसाइटी में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची खम्हारडीह पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जांच में जुटी पुलिस

खम्हारडीह थाना प्रभारी नरेंद्र मिश्रा ने बताया की युवक को सकुशल बचा लिया है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुँच गई. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H