हेमंत शर्मा, इंदौर। देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर ने 10 घंटे में 12 लाख पेड़ लगाकर इतिहास रच दिया और सबसे कम समय में ज्यादा पेड़ लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। विश्व रिकॉर्ड बनते ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने इंदौर लौटकर अपने हाथों से इसका अवार्ड लिया। इस दौरान उन्होंने महापौर पुष्यमित्र भार्गव की तारीफ भी की। 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि वृक्ष जीवित ऋषि मुनियों की तरह हैं। उन्होंने मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और महापौर पुष्यमित्र भार्गव की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि पुष्यमित्र को लेकर कहा कि इनका नाम ही पुष्यमित्र और हमें मालूम है कि यह नक्षत्र बहुत विशेष अवस्था में आता है। इंदौर में आए हैं तो इंदौर को धन्य कर देंगे। 

बता दें कि भारत के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में आज पेड़ लगाने के मामले में असम का रिकॉर्ड टूटने के साथ नए वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया है। आज बीएसएफ (BSF) की रेवती रेंज पर जैसे ही 10 घंटे में 12 लाख पेड़ लगाए गए, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय महापौर पुष्यमित्र भार्गव के साथ जमकर झूमने लगे और बॉलीवुड के गाने पर डांस करने लगे। उन्होंने ‘वंदे मातरम’ गाना भी गाया। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m