कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से 16 साल की किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पड़ोसी किरायेदार ने वारदात को अंजाम दिया है। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने किशोरी को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। जिसके बाद वह थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल, इंदरगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 साल की किशोरी अपने माता-पिता के साथ किराये के मकान में रहती है। यहीं पर सूरज कुमार भी किराये से रहता है। किशोरी के माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। किशोरी घर पर अकेली थी। इसी दौरान सूरज किसी बहाने से किशोरी के कमरे में घुस आया और जबरदस्ती करने लगा। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। किशोरी ने अपने परिजनों को आप-बीती बताई। जिसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसके घर दबिश दी। लेकिन वहां भी नहीं मिला। फिलहाल, पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है आरोपी को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m