शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को लेकर कई नेता हाई कमान से ठीक कर रहे हैं। कोई उनके निर्णय से नाखुश है तो किसी में स्वभाव को लेकर असंतोष है। इन सब के बीच में अब पार्टी के एक नेता की PCC चीफ से नाराजगी खुलकर बाहर आई है। गुस्सा इस कदर है कि उन्होंने फैक्ट फाइंडिंग कमेटी से उनकी शिकायत कर पदमुक्त करने का निवेदन किया है। साथ ही कहा है कि अगर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे इस मामले में एक्शन नहीं लेंगे तो मैं कांग्रेस नेताओं के BJP सरकार से लेनदेन का प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये खुलासा करूंगा।

वृक्षारोपण में इंदौर ने बनाया विश्व रिकॉर्ड: CM डॉ मोहन यादव ने लिया अवार्ड, बोले- वृक्ष जीवित ऋषि मुनियों की तरह

दरअसल कांग्रेस नेता अमिताभ अग्निहोत्री ने फैक्ट फाइंडिंग कमेटी से पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और जितेंद्र सिंह की शिकायत की है। उन्होंने कहा है कि जीतू पटवारी ‘घमंडी’ हैं। उनके घमंडी स्वभाव की वजह से कांग्रेस नेताओं ने पार्टी छोड़ी है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के भीतर BJP के कितने जासूस हैं इसकी जांच होनी चाहिए। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के ढेरों नेता BJP सरकार से ‘उपकृत’ हैं। 

MP को 55 PM एक्सीलेंस कॉलेज की सौगात, अमित शाह बोले- क्वांटिटी नहीं क्वालिटी आउट ऑफ बॉक्स शिक्षा नीति का सार, CM डॉ. मोहन यादव ने कहा- युवाओं की जीवन की दिशा तय करेंगे

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सिर्फ पैसे वालों और पट्ठेबाज़ों की दुकान चल रही है। अगर खरगे एक्शन नहीं लेंगे तो मैं कांग्रेस नेताओं के BJP सरकार से लेनदेन का प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरियेए खुलासा करूंगा। साथ ही उन्होंने 4 पन्नों के शिकायत पत्र में कई सवाल उठाए हैं। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m