Crime News. मुजफ्फरनगर में बेरहम शौहर मुर्सलीन ने अपनी बीवी रुखसार को पीट-पीटकर मार डाला. मौत से पहले महिला ने अपने मायके में कॉल करके अपने शौहर के मंसूबे के बारे में आशंका जताई थी. विवाहिता ने कहा था की उसे मुरसलीन मार देगा.

जानकारी के अनुसार सरधना की की रुखसार की शादी छपार के मुरसलीन से हुई थी. दोनों पक्षों में विवाद के बाद मुरसलीन घर दामाद रहने लगा था. कुछ दिन पहले वह उसे बच्चे की टीसी दिलाने के नाम पर मायके से ले आया और पीटकर मार डाला. हत्या की वजह पुलिस जानने की कोशिश कर रही है. पति सहित चार पर हत्या का केस दर्ज हुआ है.

इसे भी पढ़ें – पत्नी ने मंगाया लाल रंग का लिपस्टिक, पति ले आया ये कलर, देखते ही भड़की बीवी, रूठकर चली गई मायके, फिर…

गिड़गिड़ाती रही पत्नी, पीटता रहा पति

रुखसार को बचाने के लिए उसकी सास और जेठ समेत परिवार के लोगों ने प्रयास किया, लेकिन मुर्सलीन के सिर बहुत गुस्से में था. घर ले जाने के बाद रुखसार को पीट-पीटकर गंभीर कर दिया. रुखसार ने किसी तरह अपनी बहन को कॉल किया और रोते हुए सहायता मांगी. रुखसार कहती रही कि पुलिस को भेज दो और मुझे किसी तरह बचा लो.

आए दिन करता था मारपीट

मुर्सलीन आए दिन पत्नी से मारपीट करता था. पहले भी 3 बार पंचायत हो चुकी थी. परिजनों और बिरादरी के लोगों ने समझौता कराया था, इसके बाद भी मुर्सलीम नहीं सुधरा. दो माह पूर्व रुखसार को इतना पीटा गया कि उसका हाथ टूट गया. इसके बाद परिजन रुखसार और बच्चों को अपने साथ सरधना ले आए थे.

इसे भी पढ़ें – हैवान बना पति : दोस्तों के साथ Sex करने के लिए पत्नी को किया मजबूर, विरोध करने पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

बच्चों के स्कूल के बहाने बीवी को मायके से लाया

इसके बाद मुर्सलीन ने कई बार पत्नी को ले जाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी. शनिवार को मुर्सलीन ने घटना को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया. शनिवार आरोपी को मेरठ आया और पत्नी से बच्चों की पढ़ाई की बात कही. उसने कहा कि मेरे साथ नहीं रहना तो कोई बात नहीं, बच्चों के स्कूल की टीसी मुजफ्फरनगर से लेकर यहां सरधना में इनका एडमिशन करा लो.

मौत से पहले अपनी बहन को की कॉल

इसके बाद रुखसार को झांसे में लेकर बच्चों की स्कूल टीसी दिलाने के बहाने मुर्सलीन अपने साथ बाइक पर मुजफ्फरनगर ले गया. घर के अंदर कमरे में बंद कर पत्नी को इतना मारा कि उसका पूरा मुंह नीला हो गया. दांत और पसलियां टूट गई. रुखसार ने मौत से पहले बहन सोनम को कॉल की. रुखसार बोली कि मुर्सलीन मुझे आज मार ही डालेगा.

इसे भी पढ़ें – UP News : नवदंपति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक साल पहले हुई थी लव मैरिज

कमरे में बंद कर बेरहमी से मारा

सलोनी से कहकर पुलिस को कॉल करा दो. रुखसार बोली कि मैं भरोसा करके आई थी, लेकिन मुझे कमरे में बंद कर बेरहमी से मारा है. इसके बाद परिजनों ने रुखसार की बात उसके मामा से कराई. रुखसार ने मामा से कहा कि उसे कमरे में बंद कर मुर्सलीन मार रहा है. गला दबा दिया और सांस नहीं आ रही है.

इसे भी पढ़ें – सुहागरात में नहीं बना शारीरिक संबंध, दूल्हे-दुल्हन ने एक-दूसरे पर लगाए ये आरोप…

पुलिस को दी कॉल की रिकार्डिंग

इसी दौरान मुर्सलीन ने रुखसार पर दोबारा हमला किया. मोबाइल पर रुखसार के चीखने-चिल्लाने और बचाओ-बचाओ की आवाज सुनाई दे रही थी. परिजन यहां से किसी तरह मुजफ्फरनगर दौड़े और पुलिस को सूचना दी. पुलिस को रुखसार की आखिरी कॉल की रिकार्डिंग पुलिस को दी गई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक