Noida News. उत्तर प्रदेश में नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल के बार में शराब पीने के बाद दो पुलिसकर्मियों ने सरकारी रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी. गाजियाबाद में तैनात सिपाही धीरज कुमार और मुकुल गिरफ्तार हुए. हालांकि थाने से हाथोंहाथ जमानत मिल गई.

सेक्टर 38 के स्थित गार्डन गैलरिया मॉल में गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में तैनात 2 कांस्टेबलों ने पार्टी के बाद पार्किंग में सरकारी रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी. इसमें कोई हताहत नहीं हुआ. इसको लेकर कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया. बाद में दोनों को थाने से जमानत मिल गई.

इसे भी पढ़ें – UP News : नवदंपति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक साल पहले हुई थी लव मैरिज

सर्विस रिवाल्वर से की फायरिंग

बताया जा रहा है कि सेक्टर 38 स्थित गार्डन गैलरिया मॉल में शुक्रवार रात को बार में एक पार्टी थी. इस पार्टी में गाजियाबाद कमिश्नरेट के इंदिरापुरम थाने में तैनात इस कॉन्स्टेबल धीरज और मुकुल भी आए थे. दोनों के पास सर्विस रिवॉल्वर थी. शराब पीने के बाद माल परिसर में मुकुल ने सर्विस रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी, हालांकि गोली किसी को नहीं लगी. इस फायरिंग की घटना के बाद हड़कंप मच गया.

इसे भी पढ़ें – सुहागरात में नहीं बना शारीरिक संबंध, दूल्हे-दुल्हन ने एक-दूसरे पर लगाए ये आरोप…

कुछ ही देर में मिली जमानत

मौके से दोनों सिपाही फरार हो गए. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. इसमें दोनों पुलिसकर्मियों के नाम सामने आए और सीसीटीवी फुटेज में भी कई चीजे सामने निकली. इसके बाद दोनों सिपाहियों के खिलाफ दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. कुछ ही देर में दोनों काे जमानत भी मिल गई.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक