अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन में वाहन खड़े करने को लेकर हुए पड़ोसी से विवाद के बाद शख्स ने हवाई फायरिंग कर दी। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल सरकारी जमीन से आने जाने एवं वाहन खड़ा करने के विवाद ने इतना उग्र रूप ले लिया कि पड़ोसी आपस में ही झगड़ पड़े। इसके बाद एक दूसरे की पिटाई कर जान से मारने तक की धमकी दे डाली। जब गुस्सा शांत नहीं हुआ तो इस दौरान एक व्यक्ति ने लाइसेंसी रायफल से हवाई फायरिंग कर दी। 

आरटीओ में आज से बदल गई व्यवस्थाः अब ऑटोमेटिक मशीन से जांचे जाएंगे वाहनों के फिटनेस

मिली जानकारी के अनुसार मामला सिलवानी तहसील के ग्राम नीगरी का है। फरियादी सौरभ रघुवंशी पिता रामकिशन रघुवंशी उम्र 18 साल निवासी नीगरी ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका पड़ोसी शिवकुमार रघुवंशी और उसका पुत्र सत्यम रघुवंशी बाजू में खाली पड़ी सरकारी जमीन में आने-जाने एवं वाहन खड़ा करने की बात को लेकर विवाद करने लगे। जिसके बाद सत्यम रघुवंशी ने फरियादी सौरभ रघुवंशी को गंदी-गंदी गाली देकर जान से मारने तक की धमकी दे डाली।  

नदी में डूबा 18 साल का युवक: नहाने के दौरान हुआ हादसे का शिकार, तलाश में जुटी SDRF की टीम 

इस दौरान फरियादी के साथ मारपीट कर उसे चोट भी पहुंचाई गई। वहीं सत्यम के पिता  शिवकुमार रघुवंशी ने अपने घर के छत पर चढ़कर अपनी लाइसेंसी 315 रायफल से हवाई फायर कर दिया। जिससे फरियादी जान बचाकर थाने आया और रिपोर्ट की। पुलिस ने फरियादी सौरभ रघुवंशी की रिपोर्ट पर आरोपी शिवकुमार रघुवंशी और उसके पुत्र सत्यम रघुवंशी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

72 एकड़ जमीन पर सीमेंट कंपनी का कब्जा: भूखे मरने की कगार पर किसान, कलेक्ट्रेट में दी आत्मदाह की चेतावनी

मामले में थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लाइसेंसी 315 रायफल, एक खाली कारतूस, पाइप को जब्त किया है। वहीं आरोपी के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने का प्रतिवेदन माननीय कलेक्टर के समक्ष भेजा जा रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m