अनमोल मिश्रा, सतना। मध्य प्रदेश के सतना में एक बार फिर दबंगों का कहर देखने को मिला है। जहां एक ढाबे में काम करने वाले युवक के साथ रात के अंधेरे में कुछ युवकों ने बेरहमी से पिटाई की है। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। 

शादीशुदा महिला को चढ़ा इश्क का बुखार: आशिक के साथ मिलकर किया पति का कत्ल, कुचला प्राइवेट पार्ट, फिर प्रेमी संग बनाया था ये प्लान

मिली जानकारी के अनुसार घटना मुख्तियार गंज रेलवे फाटक के पास की है। जहां सूनसान इलाके में सड़क किनारे युवक के साथ करीब आधा दर्जन बदमाशों ने लात-घूंसों से जमकर मारपीट की। आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की नींद खुल गई और उन्होंने देखा की घर के बाहर एक युवक को आधा दर्जन लोग जमकर मार रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने युवकों को ऐसा करने से मना किया। जब वे नहीं माने तो अपने मोबाइल फोन से मारपीट का वीडियो बना लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। 

साले ने चाकू मारकर जीजा को उतारा मौत के घाटः बीच सड़क दिया हत्या की वारदात को अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के सामने से दबंग भाग निकले। लेकिन पुलिस हाथ कुछ नहीं लगा। पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास करने के बजाय, पीड़ित युवक को थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह देकर वहां से रवाना हो गई। बड़ी बात यह है की बीच सड़क किसी व्यक्ति की पिटाई हो रही है, वहीं पुलिस सिर्फ खानापूर्ति में जुटी हुई है। यानी लोगों का सड़कों में निकालना अब खतरे से खाली नहीं है। 

पार्किंग को लेकर हुआ विवाद: गुस्साए पड़ोसी ने युवक के साथ मारपीट कर की हवाई फायरिंग, FIR दर्ज  

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक किसी ढाबे में काम करता है, तो वहीं मारपीट करने वालों में निखिल तिवारी नामक दबंग एवं उनके साथियों का नाम सामने आ रहा है। वहीं  प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m